scriptMP Crime: किसानों ने बुजुर्ग को अर्धनग्न कर मंडी में घुमाया, माथे पर लिखा ‘मैं चोर हूं, अनाज चुराता हूं’ | MP Crime news Guna News Cropes Theft caught in Guna farmers wrote on his forehead I am a thief theft grains | Patrika News
गुना

MP Crime: किसानों ने बुजुर्ग को अर्धनग्न कर मंडी में घुमाया, माथे पर लिखा ‘मैं चोर हूं, अनाज चुराता हूं’

MP Crime: मध्य प्रदेश के गुना में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां जिला मुख्यालय स्थित नानाखेड़ी गल्ला मंडी के किसानों ने बुजुर्ग व्यक्ति के साथ अमानवीयता की सारी हदें पार कर दीं।

गुनाJun 11, 2024 / 08:22 am

Sanjana Kumar

Guna Crime news
MP Crime: जिला मुख्यालय स्थित नानाखेड़ी गल्ला मंडी में सोमवार को किसानों ने उपज चोरी करते पकड़े बुजुर्ग को सबक सिखाने को अनोखी सजा दी। किसानों ने सबसे पहले कागज के गत्ते पर लिखा कि ‘मैं चोर हूं, मंडी में किसानों का अनाज चुराता हूं।’ इस गत्ते को सुतली से माथे पर बांधकर बुजुर्ग को अर्धनग्न हालत में मंडी परिसर में घुमाया। यही नहीं किसानों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस

मध्य प्रदेश के गुना जिले के इस मामले की खबर मिलते ही कैंट पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पीड़ित बुजुर्ग को गाड़ी में बैठाया और थाने ले आई। लेकिन पुलिस ने बुजुर्ग को अर्धनग्न कर घुमाने वालों पर केस दर्ज नहीं किया था।

यहां पढ़ें पूरा मामला


किसानों का कहना है कि मंडी में दो व्यक्ति किसान की ट्रॉली से उपज चुरा रहे थे। किसानों की नजर उन पर पड़ गई। उनमें से एक व्यक्ति भाग गया, लेकिन दूसरे बुजुर्ग को किसानों ने पकड़ लिया। इसके बाद उसकी सार्वजनिक रूप से बेइज्जती की गई। किसानों ने पुलिस को मामले की सूचना दी।
पीड़ित ने बताया कि वह बेसहारा है, पेट पालने के लिए किसानों की ट्रॉली से कुछ अनाज चुरा लेता है, इसे बेचकर खाने का सामान खरीद लेता है। किसानों की सूचना पर पुलिस पीड़ित को पकड़कर थाने ले आई। लेकिन इस मामले में किसी भी पक्ष ने कोई शिकायत नहीं की, इसलिए कार्रवाई नहीं की गई है। उसने पेट भरने के लिए ऐसा किया, इसलिए हमने उसे छोड़ दिया।

Hindi News/ Guna / MP Crime: किसानों ने बुजुर्ग को अर्धनग्न कर मंडी में घुमाया, माथे पर लिखा ‘मैं चोर हूं, अनाज चुराता हूं’

ट्रेंडिंग वीडियो