scriptTMC सांसद महुआ मोइत्रा ने नोएडा के लोगों पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- पटाखे फोड़ कर मेरे कुत्ते की हत्या कर दी गई  | TMC leader Mahua Moitra made a big allegation on the people of Noida says my dog ​​was killed by bursting crackers | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने नोएडा के लोगों पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- पटाखे फोड़ कर मेरे कुत्ते की हत्या कर दी गई 

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने नोएडा के लोगों पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि नोएडा में प्रतिबंधित पटाखों के जलने से लगातार प्रदूषण फैल रहा है और इस वजह से हार्ट अटैक आने पर मेरे कुत्ते की मौत हुई है। महुआ मोइत्रा ने कुत्ते की मौत पर कार्रवाई की मांग की है।

ग्रेटर नोएडाOct 21, 2024 / 01:49 pm

Swati Tiwari

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के गोद लिए कुत्ते की ग्रेटर नोएडा के इमलिया गांव के शेल्टर में मौत हो गई। इस बात की जानकारी महुआ को मिली उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरे द्वारा बचाए गए पुनर्वास शिशुओं में से एक की हाल ही में शेल्टर में मौत हो गई है। नोएडा में प्रतिबंधित पटाखों के जलने से लगातार प्रदूषण फैल रहा है और इस वजह से हार्ट अटैक आने पर उसकी मौत हुई है। इसके अलावा उन्होंने पटाखा फोड़ने वाले लोगों पर कार्रवाई करने की मांग की है। 
https://twitter.com/MahuaMoitra/status/1847982774243795141?t=WpGlR_pOuHEj6cleErtd6Q&s=35

पटाखे फोड़ने वालों पर कार्रवाई की मांग

टीएमसी सांसद ने अपने इस पोस्ट में नोएडा पुलिस कमिश्नर को टैग किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि मैं वही थीं, जब लगातार तेज पटाखे फूट रहे थे, जिससे हमारा गुड्डू हाइपरवेंटिलेशन में चला गया और आखिरकार इन पटाखों की वजह से उसकी मौत हो गई।  महुआ मोइत्रा ने जून में नोएडा के एक घायल स्ट्रे डॉग की मदद की थी। एक गाड़ी के चपेट में आने के कारण कुत्ता बुरे तरीके से घायल हो गया था, जिसमें उसके पीछे के दोनों पैरों में चोट लगी थी। सोशल मीडिया पर कुत्ते की ऐसी हालत देख कर उन्होंने  ग्रेटर नोएडा की कावेरी राणा से संपर्क किया और उसे गोद लिया था। 

Hindi News / Greater Noida / TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने नोएडा के लोगों पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- पटाखे फोड़ कर मेरे कुत्ते की हत्या कर दी गई 

ट्रेंडिंग वीडियो