scriptGreater Noida murder: प्यार, रोमांस और धोखा..फिर सजा के साथ कहानी खत्म, 23 मिनट के वीडियो ने खोली शिव नाडर यूनिवर्सिटी के मर्डर-सुसाइड की सच्चाई | student murder Video Viral in Shiv Nadar University Greater Noida | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Greater Noida murder: प्यार, रोमांस और धोखा..फिर सजा के साथ कहानी खत्म, 23 मिनट के वीडियो ने खोली शिव नाडर यूनिवर्सिटी के मर्डर-सुसाइड की सच्चाई

Greater Noida murder: ग्रेटर नोएडा की शिव नाडर यूनिवर्सिटी में गुरुवार को छात्रा को गोली मारने के बाद खुद सुसाइड करने वाले छात्र का एक वीडियो सामने आया है। इसमें छात्र ने अपनी और छात्रा की पूरी कहानी बताई है।

ग्रेटर नोएडाMay 19, 2023 / 11:34 pm

Vishnu Bajpai

student murder Video Viral in Shiv Nadar University Greater Noida

ब्रेकअप के बाद पूरी तरह बिखर गया था अनुज

Greater Noida murder: ग्रेटर नोएडा की शिव नाडर यूनिवर्सिटी में गुरुवार को छात्रा को गोली मारने के बाद खुद सुसाइड करने वाले छात्र का एक वीडियो सामने आया है। इसमें छात्र ने अपनी और छात्रा की पूरी कहानी बताई है। वीडियो में आरोपी छात्र ने छात्रा की हत्या की वजह भी बताई है। इसके अनुसार छात्र और छात्रा पहले रिलेशनशिप में थे। कुछ दिन पहले ही दोनों में ब्रेकअप हुआ था। हालांकि यह वीडियो कब का है, इसकी जानकारी अभी नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। आइए बताते हैं अनुज ने 23 मिनट के वीडियो में क्या-क्या जानकारी दी है?
23 मिनट के वीडियो में अनुज ने बताई पूरी कहानी
एक हिंदी वेबसाइट के अनुसार गुरुवार को शिव नाडर यूनिवर्सिटी में हुए घटनाक्रम के बाद जांच के दौरान पुलिस ने अनुज के जीमेल अकाउंट से 23 मिनट का एक वीडियो मिला है। इसमें अनुज ने स्नेहा के कत्ल की वजह के बारे में डिटेल से बताया है। हालांकि, यह वीडियो कब का है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। मगर, इससे यह साफ हो गया है कि छात्रा की हत्या की प्लानिंग अनुज ने पहले से ही कर ली थी। वीडियो में वह कह रहा है कि उसे (स्नेहा) उसके किए की सजा भुगतनी होगी।
यह भी पढ़ें

यूपी में 23 मई तक तेज आंधी और झमाझम बारिश का अनुमान, मौसम विभाग ने ये की भविष्यवाणी

स्नेहा ने की बेवफाई, मेरी जिंदगी बदल दी
वीडियो में छात्र अनुज ने बताया है कि उसको ब्रेन कैंसर है। अगर ऑपरेशन नहीं हुआ, तो 2 साल और जिंदा रहने का वक्त उसके पास है। इसमें उसने दादा-दादी की मौत से गहरे सदमे का जिक्र भी किया है। वहीं स्नेहा से बेवफाई और उससे ब्रेकअप होने से भी वह दुखी था। वीडियो में अनुज ने स्नेहा पर बेवफाई का आरोप लगाया है। उसने बताया कि वह उसका यूज कर रही है, जबकि उसने उससे सच्चा प्यार किया था। मैं बहुत अच्छा लड़का हूं। किसी से झगड़ता नहीं था। नेशनल लेवल का प्लेयर था। फिर मैं कॉलेज आया और यहां मुझे एक लड़की मिली स्नेहा चौरसिया, जो मेरी क्लासमेट है। उसने मेरी लाइफ बदल दी।
अपनी जिंदगी में घटी अन्य घटनाओं का भी किया जिक्र
23 मिनट लंबे वीडियो में अनुज अपनी बीमारी और अपनी जिंदगी में घटी घटनाओं का भी जिक्र कर रहा है। अनुज ने वीडियो में बताया कि उसकी बहन को पति ने जिंदा जला दिया था। उसके चाचा की हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई थी। ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी पत्नी किसी और के साथ चली गई थी। यह लोग बहुत क्लोज थे उसके, जिससे वह मेंटल ट्रामा से गुजर चुका था। वह उभरने का प्रयास कर रहा था।
स्नेहा से मुलाकात हुई, उसने दिखाया कि वह बहुत अच्छी लड़की है। उसकी लाइफ में एक लड़का था अंशु, जो उसे परेशान करता था। अनुज ने बताया कि उसने स्नेहा का अंशु से पीछा छुड़वा दिया। फिर स्नेहा को वह बहुत अच्छा लगने लगा और उसने उसे प्रपोज भी किया।
यह भी पढ़ें

यूपी वालों के फोन में बंद हो जाएंगे ये फर्जी मोबाइल एप, योगी सरकार ने रिजर्व बैंक को भेजा पत्र

मोबाइल चैट डिलीट करके आती थी मिलने
अनुज ने वीडियो में कहा कि स्नेहा ने मुझे प्रपोज किया। मैंने मना भी किया था फिर मैंने उसका प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया। कुछ समय ठीक चला, लेकिन ऐसा कुछ था नहीं जब मेरे अंकल की डेथ हुई। मैं घर गया हुआ था, उसने धोखा देना शुरू कर दिया, वह भी एक कॉलेज वर्कर के लिए। मेरे सोने के बाद वह उससे मिलने के लिए जाती थी। आप सीसीटीवी चेक करवा सकते हैं।
मुझसे मिलने आती थी, तो मोबाइल चैट डिलीट करके आती थी। अनुज ने वीडियो में कहा कि ब्रेकअप के बाद वह पूरी तरह से बिखर गया। स्नेहा ने उसे बताया कि बहुत डिप्रेशन में है। इस वजह से रिश्ते में दूरी बनाना चाहती है, लेकिन वीडियो में अनुज बताता है कि वह उससे ब्रेकअप करने के बाद किसी और से दोस्ती निभाने लगी थी। मुझको इस बात से बहुत ही ठेस पहुंची थी।
यह भी पढ़ें

बाराबंकी में यूपी का पहला इको-फ्रेंडली अरोमा क्लस्टर बना, रातोंरात अमीर बनाएगी यह तकनीक

अपने और स्नेहा के परिवार वालों से मांगी माफी
23 मिनट के इस वीडियो में आखिर में अनुज ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा कि वह अपने परिवार वालों से माफी मांगता है। वीडियो में अनुज ने कहा कि वह स्नेहा से बहुत प्यार करता है, लेकिन स्नेहा ने उसे धोखा दिया है और स्नेहा किसी और लड़के से प्यार करती है। स्नेहा उस लड़के को भी यूज कर रही है और कुछ समय के बाद वह उसे भी छोड़ देगी। बहरहाल, अभी पुलिस के हाथ अनुज के कमरे से एक बैग मिला है, जिसको फोरेंसिक टीम को सौंप दिया गया था और साथ ही पुलिस जांच कर रही है कि आखिर उसके पास पिस्टल आखिरकार आई कहां से।
गले मिलने के बाद मारी गोली, फिर किया था सुसाइड
गुरुवार को शिव नाडर यूनिवर्सिटी में छात्र ने कानपुर की रहने की वाली छात्रा स्नेहा से डाइनिंग हॉल में बात की। इसी दौरान दोनों गले मिले। इसके बाद अमरोहा के रहने वाले अनुज ने पिस्टल से उसको गोली मार दी। इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई। इस घटना से यूनिवर्सिटी में अफरा-तफरी मच गई। इसी बीच हॉस्टल के रूम नंबर 328 में जाकर अनुज ने खुद को भी गोली मार ली और उसकी भी मौत हो गई।

Hindi News/ Greater Noida / Greater Noida murder: प्यार, रोमांस और धोखा..फिर सजा के साथ कहानी खत्म, 23 मिनट के वीडियो ने खोली शिव नाडर यूनिवर्सिटी के मर्डर-सुसाइड की सच्चाई

ट्रेंडिंग वीडियो