scriptSeema-Sachin Love Story: सचिन के घर के सामने हंगामा, “पाकिस्तान की अब्‍बू की जागीर नहीं है हिन्दुस्तान” | Seema Haider Love Story Uproar in front of Sachin s house | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Seema-Sachin Love Story: सचिन के घर के सामने हंगामा, “पाकिस्तान की अब्‍बू की जागीर नहीं है हिन्दुस्तान”

Seema-Sachin Love Story: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं, सीमा को वापस पाकिस्तान भेजने की मांग कई संगठनों की ओर से की जा रही है।

ग्रेटर नोएडाJul 19, 2023 / 08:02 pm

Aman Pandey

Seema Haider Love Story Uproar in front of Sachin s house

नोएडा में सचिन के घर के बाहर हिंदू संगठन की महिलाओं ने बुधवार को प्रदर्शन किया।

Seema-Sachin Love Story: नोएडा में पाकिस्तानी महिला सीमा गुलाम हैदर के घर के बाहर बुधवार दोपहर हंगामा हो गया। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, कुछ हिंदू संगठनों की महिला कार्यकर्ता हाथ में बैनर-पोस्टर लेकर सचिन के घर के बाहर पहुंचीं। उनके हाथ में तख्तियां थीं, जिस पर सीमा को वापस पाकिस्तान भेजो और पाकिस्तान की अब्‍बू की जागीर नहीं है हिन्दुस्तान लिखा हुआ था। हालांकि, इन महिलाओं का स्थानीय लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया, जिसके बाद हिंदू संगठनों की महिलाएं भाग खड़ी हुईं।
सीमा-सचिन घर पर है या बाहर? यह क्लियर नहीं है। सुबह से घर के दरवाजे बंद हैं। उधर, सीमा के मामले में इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) ने भी जांच तेज कर दी। IB की एक टीम काठमांडू पहुंच गई है। सूत्रों के मुताबिक, नेपाल के होटल और ट्रैवल एजेंसी का रिकॉर्ड खंगालेगी।
सीसीटीवी फुटेज की जांच
सीमा हैदर प्रकरण मामले की जांच कर रही एजेंसियों के मुताबिक, 13 मई को भारत-नेपाल सीमा सुनौली सेक्टर और सीतामढ़ी सेक्टर में अब तक थर्ड नेशन सिटीजन की मौजूदगी की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। भारत-नेपाल सीमा पर इन्हीं दोनों जगहों से सीमा हैदर और सचिन की ओर से भारत में एंट्री का दावा किया जा रहा है, जिसके बाद यहां मौजूद रिकॉर्ड और सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई है।

Hindi News / Greater Noida / Seema-Sachin Love Story: सचिन के घर के सामने हंगामा, “पाकिस्तान की अब्‍बू की जागीर नहीं है हिन्दुस्तान”

ट्रेंडिंग वीडियो