scriptNoida Police: 25 हजार का इनामी गैंगस्टर पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली, चोरी और लूट के दर्ज हैं 26 मुकदमे | Noida Police arrested a Gangster at carrying reward of Rs 25 thousand | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Noida Police: 25 हजार का इनामी गैंगस्टर पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली, चोरी और लूट के दर्ज हैं 26 मुकदमे

Noida Police Encounter: नोएडा पुलिस ने रविवार रात को चेकिंग के दौरान एक 25 हजार इनामी बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है।

ग्रेटर नोएडाApr 01, 2024 / 10:17 am

Anand Shukla

Gangster arrested in police encounter at carrying reward of Rs 25 thousand 26 cases registered for theft and robbery

Noida Police Arrested A Gangster At Carrying Reward Of Rs 25 Thousand In Encounter

Noida Police Encounter: नोएडा पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश राजेश कश्यप उर्फ भेडा़ को गिरफ्तार कर लिया है। राजेश कश्यप उर्फ भेडा़ पर लूट और डकैती के 26 मुकदमे दर्ज हैं। 31 मार्च की रात पुलिस और गैंगस्टर राजेश के बीच मुठभेड़ हो गई, जिससे बदमाश के पैर में गोली लग गई। फिलहाल, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार रात थाना सेक्टर-39 पुलिस रेड लाइट के चौराहे पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति आता दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं रुका। इसके बाद पुलिस ने उसका पीछा किया तो उसने पुलिस टीम पर फायर कर दिया।
इस पर पुलिस की तरफ से जवाबी कार्रवाई हुई, जिसमें बदमाश के पैर में गोली लग गई। वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें

सीएम योगी की ताबड़तोड़ रैलियां, आज गौतमबुद्ध नगर, हाथरस, और बुलंदशहर में करेंगे जनसभा

आरोपी के खिलाफ दर्ज हैं 26 मुकदमे
आरोपी राजेश थाना सेक्टर-39 में दर्ज एक मुकदमे में गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहा था। उस 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। उसके कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, 1 खोखा और 1 जिंदा कारतूस, चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। उस पर गौतमबुद्धनगर के कई थानों में चोरी- लूटपाट आदि के 26 मुकदमे दर्ज है।

Hindi News/ Greater Noida / Noida Police: 25 हजार का इनामी गैंगस्टर पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली, चोरी और लूट के दर्ज हैं 26 मुकदमे

ट्रेंडिंग वीडियो