scriptलखनऊ में आयोजित इन्वेस्टर्स समिट का यूपी की इस कलेक्ट्रेट में होगा लाइव प्रसारण | live broadcasting of Investor's Summit in greater noida Collectorate | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

लखनऊ में आयोजित इन्वेस्टर्स समिट का यूपी की इस कलेक्ट्रेट में होगा लाइव प्रसारण

इन्वेस्टर्स समिट के लाइव प्रसारण के लिए कलेक्ट्रेट में लगेगी एलईडी वैन
 

ग्रेटर नोएडाFeb 20, 2018 / 03:45 pm

virendra sharma

greater noida
ग्रेटर नोएडा. लखनऊ में आयोजित होने वाले इन्वेस्टर्स समिट का लाइव प्रसारण गौतम बुद्ध नगर की सूरजपुर स्थित कलेक्ट्रेट में भी देखा जा सकता है। इन्वेस्टर्स समिट को ज्यादा से ज्यादा लोगों को दिखाने के उद्देश्य से कलेक्ट्रेट परिसर में एलईडी वैन लगाई गई है। डीएम ने बताया कि इन्वेस्टर्स समिट का फायदा आमलोगों तक पहुंचाने के लिए एलईडी वैन लगाई गई है।
यह भी पढ़ें
इन माॅडल्स की खूबसूरती के पीछे की मेहनत जानकर सन्न रह जाएंगे!

डीएम बीएन सिंह ने बताया कि 21 और 22 फरवरी को लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन किया जा रहा है। समिट का उद्घाटन 21 फरवरी को 10:30 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र सिंह मोदी करेंगे, जबकि 22 फरवरी को शाम 4 बजे राष्ट्रपति रामनाथ सिंह कोविंद समापन करेंगे। इन्वेस्टर्स समिट का सीधा प्रसारण दिल्ली दूरदर्शन चैनल पर भी किया जा रहा है। डीएम बीएन सिंह ने बताया कि इस समिट का लाभ अधिक से अधिक लोग जरुर उठाएं। यह समिट हर वर्ग के लिए खास है। दरअसल में समिट के दौरान उद्यमी अपनी आगामी प्लानिंग पर चर्चा करेंगे। साथ ही युवाओं के लिए आने वाले समय में नौकरी देने के बारे में बताएंगे। डीएम बीएन सिंह ने बताया कि कलेक्ट्रेट में भी लोगों की भीड़ रहती है। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा लोग इन्वेस्टर्स समिट को देंखे। उन्होंने बताया कि कलेक्ट्रेट में लोगों की भीड़ को देखते हुए एलईडी वैन लगाई गई है। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को समिट का फायदा मिल सके।
यह भी पढ़ें
अनिल कपूर की फिटनेस का राज जानने पहुंचे इतने लोग

समिट में शामिल होंगे पीएम करेंगे उद्घाटन

इन्वेस्टर्स समिट में 269 उद्यमी हिस्सा लेंगे, जबकि सैकड़ों विदेशी पर्यटक भी इस समिट में शामिल होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र सिंह मोदी समिट का उद्घाटन करेंगे। उद्घाटन के दौरान राज्यपाल राम नाईक , ग्रहमंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत आला अधिकारी मौजूद रहेंगे। वहीं सिक्यूरिटी के भी कड़े इंतजाम किए गए है।

Hindi News / Greater Noida / लखनऊ में आयोजित इन्वेस्टर्स समिट का यूपी की इस कलेक्ट्रेट में होगा लाइव प्रसारण

ट्रेंडिंग वीडियो