scriptग्रेटर नोएडा में भरभराकर गिरी जिम की छत, भारी बारिश से हुआ हादसा, दो घायल | Greater Noida Gym roof collapses due to heavy rain two injured | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

ग्रेटर नोएडा में भरभराकर गिरी जिम की छत, भारी बारिश से हुआ हादसा, दो घायल

Greater Noida: तेज बारिश की वजह से ग्रेटर नोएडा में एक बड़ा हादसा हुआ है, जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

ग्रेटर नोएडाAug 01, 2024 / 02:42 pm

Sanjana Singh

Greater Noida

Greater Noida

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में तेज बारिश की वजह से एक जिम की छत गिर गई। इस हादसे में 2 लोग घायल हो गए। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से अंदर फंसे कई लोगों को बाहर निकाल। ये घटना बुधवार रात को तुगलपुर नॉलेज पार्क थाना इलाके में हुई है।

सीलन की वजह से गिरी छत 

जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के तुगलपुर नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में एक जिम की छत गिर गई। इस दौरान जिम के अंदर मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। अनुमान लगाया जा रहा है कि लगातार पानी बरसने के कारण सीलन की वजह से छत गिर गई। वहीं शाम का समय होने के कारण जिम में कम ही लोग मौजूद थे। घायलों को पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
यह भी पढ़ें

मथुरा कृष्ण जन्मभूमि केस में मुस्लिम पक्ष को बड़ा झटका, हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका

दोनों युवक अस्पताल में भर्ती

जिम में जिस तरफ छत गिरी उस तरफ सभी इलेक्ट्रॉनिक मशीनों के साथ दो लोग मौजूद थे। जिम के बाकी लोग दूसरी तरफ मौजूद थे। छत गिरने के बाद दरवाजा ब्लॉक हो गया, इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने और पुलिस ने मलबे को हटाकर दरवाजा खुलवाया। गनीमत यह रही कि इस घटना के वक्त ज्यादा संख्या में लोग जिम में मौजूद नहीं थे। आनन फानन में घायल हुए दोनों युवकों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया।

Hindi News/ Greater Noida / ग्रेटर नोएडा में भरभराकर गिरी जिम की छत, भारी बारिश से हुआ हादसा, दो घायल

ट्रेंडिंग वीडियो