scriptGorakhpur crime:गोरखपुर में ताबड़तोड़ हुई महिलाओं से टप्पेबाजी, जेवर और नगदी से भरे पर्स ले उड़े | In Gorakhpur, women were robbed in large numbers, their purses full of jewellery and cash were stolen | Patrika News
गोरखपुर

Gorakhpur crime:गोरखपुर में ताबड़तोड़ हुई महिलाओं से टप्पेबाजी, जेवर और नगदी से भरे पर्स ले उड़े

Gorakhpur news : शहर में लगातार टप्पेबाजी की दो घटनाओं से सनसनी फ़ैल गई। दोनो ही घटनाओं में महिलाएं ही शिकार बनी। टप्पेबाजों ने महिलाओं को झांसे में लेकर उनके पर्स उड़ा दिए। कैंट और कोतवाली क्षेत्रों में हुई इन घटनाओं से एक बार फिर पुलिसिया सतर्कता की पोल खुल गई।

गोरखपुरOct 01, 2024 / 03:46 pm

anoop shukla

शहर के कोतवाली के टाउनहाल और कैंट इलाके में सोमवार को टप्पेबाजी की अलग-अलग घटनाओं से हड़कंप मच गया। कैंट इलाके में होटल शिवाय के पास टप्पेबाजों ने कार में बैठी महिला का ध्यान भटका कर अंदर रखा पर्स उड़ा दिया।पर्स में 18 हजार रुपये नकद और सोने-चांदी के आभूषण थे। दूसरी घटना भी पास में ही हुई, उसका थाना क्षेत्र कोतवाली था। इस घटना में भी कार में बैठी महिला को चकमा देकर टप्पेबाजों ने पर्स उड़ा दिया। दोनों ही मामलों में पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है।

कैंट और कोतवाली क्षेत्र में कार में बैठी महिलाओं के साथ हुई टप्पेबाजी

कैंट थाने में संत कबीर नगर जिले के मेंहदावल भरवलिया निवासी ओंकार पांडेय ने बताया कि सोमवार शाम छह बजे शिवाय होटल के पास तिवारी मेडिकल स्टोर के पास गाड़ी खड़ी कर दवा लेने गया था। तभी एक गाड़ी के पास एक व्यक्ति आया उसने कार शीशा ठोक कर अंदर बैठी मेरी मां से बताया कि आपका रुपया गिर गया है। जैसे ही मां ने बांयी तरफ झांका, वहीं खड़े दूसरे व्यक्ति ने कार से लेडीज पर्स निकाल लिया, जिसमें 18 हजार नकद, एक सोने की चेन, दो सोने की बाली, चांदी का सिक्का, बिल बाउचर आदि सामान रखा था। इसकी रिकॉर्डिंग तिवारी मेडिकल स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है।कोतवाली थाने की पुलिस के अनुसार, देवरिया जिले के रुद्रपुर निवासी मनोज सिंह दवा के व्यापारी हैं। वह भालोटिया मार्केट में दवा लेने आए थे, कार शिवाय होटल से थोड़ा आगे बढ़ाकर खड़ी की थी। पत्नी नीरजा सिंह को कार में छोड़कर दवा लेने गया। तभी एक व्यक्ति आया, उसने पत्नी को बताया कि आपका रुपया गिर गया है। पत्नी ने जैसे ही बाहर झांका, दूसरा व्यक्ति पर्स लेकर फरार हो गया।

SP सिटी, गोरखपुर

SP सिटी अभिनव त्यागी ने बताया की दोनों ही थाने की पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की पहचान करने में जुटी है। बहुत जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Hindi News / Gorakhpur / Gorakhpur crime:गोरखपुर में ताबड़तोड़ हुई महिलाओं से टप्पेबाजी, जेवर और नगदी से भरे पर्स ले उड़े

ट्रेंडिंग वीडियो