scriptगोरखपुर का कुसम्ही जंगल एक बार फिर प्रेमी जोड़ों के लिए बनने लगा डेंजर जोन, यूं लपेटे में फंस गए युगल | Patrika News
गोरखपुर

गोरखपुर का कुसम्ही जंगल एक बार फिर प्रेमी जोड़ों के लिए बनने लगा डेंजर जोन, यूं लपेटे में फंस गए युगल

गोरखपुर का कुस्मही जंगल एक बार फिर प्रेमी जोड़ों के लिए मुश्किल पैदा करने लगा है। काफी दिनों तक युगलों का सेफ जोन बना यह जंगल एक बार फिर वही पुरानी वारदात दुहरा दिया।

गोरखपुरJun 21, 2024 / 09:18 am

anoop shukla

कुसम्ही जंगल के विनोद वन में युगल को बाइक सवार बदमाशों ने बंधक बना लिया। खुद को पुलिसकर्मी बताकर मारपीट करने के साथ ही जेब में रखे 5000 रुपये निकाल लिए। खाते में मौजूद 4500 रुपये आनलाइन भुगतान कराने के बाद 50 हजार रुपये और न देने पर बदनाम करने की हिदायत देकर छोड़ा।
कुशीनगर जिले के रहने वाले युवक की शिकायत पर लूट व रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज कर एम्स थाना पुलिस ने देवरिया जिले के रहने वाले एक आरोपित को गुरुवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। दो अन्य आरोपितों की तलाश चल रही है।
कुशीनगर जिले के रहने वाले नागेंद्र ने एम्स थाना पुलिस को दिए तहरीर में लिखा है कि 18 जून की दोपहर में महिला रिश्तेदार के साथ कुसम्ही जंगल घूमने आया था। विनोद वन के पास सुनसान स्थान पर तीन युवकों ने दोनों को घेर लिया।
खुद को पुलिसकर्मी बताकर आरोपित तलाशी लेने लगे।जेब में रखे पांच हजार रुपये छीनने के बाद प्रताड़ित करने लगे। खाते में मौजूद 4500 रुपये यूपीआइ के जरिए ट्रांसफर करने के बाद 50 हजार रुपये और मांगने लगे। बात न मानने पर बदनाम करने की धमकी देने लगे।
चंगुल से छूटने के बाद नागेंद्र ने एम्स थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी। सर्विलांस की मदद से गुरुवार की सुबह थाना प्रभारी ने देवरिया जिले के रामनाथ देवरिया वार्ड नं0-19 में रहने वाले रजनीश तिवारी को गिरफ्तार किया ।उसके पास से 2150 रुपये बरामद हुए। पूछताछ में पता चला कि अपने साथी रजही के रहने वाले देवेंद्र निषाद और कुसम्ही के अभिषेक संग मिलकर उसने वारदात को अंजाम दिया था।
सीओ कैंट अंशिका वर्मा ने बताया कि रजनीश को दोपहर बाद न्यायालय में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया। देवेंद्र व अभिषेक की तलाश चल रही है। सभी आरोपित पहले भी जेल जा चुके हैं।
रजनीश पर देवरिया के अलावा गोरखपुर,मऊ,अयोध्या व बलिया जिले में चोरी,लूट,डकैती, आम्र्स एक्ट,जालसाजी,रंगदारी मांगने व गैंगस्टर एक्ट के 13 मुकदमे दर्ज हैं।

Hindi News/ Gorakhpur / गोरखपुर का कुसम्ही जंगल एक बार फिर प्रेमी जोड़ों के लिए बनने लगा डेंजर जोन, यूं लपेटे में फंस गए युगल

ट्रेंडिंग वीडियो