scriptGorakhpur News : टेक्निकल यूनिवर्सिटी की छात्रा हुई डिजिटल अरेस्ट, अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर कर रहे ब्लैकमेल | Patrika News
गोरखपुर

Gorakhpur News : टेक्निकल यूनिवर्सिटी की छात्रा हुई डिजिटल अरेस्ट, अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर कर रहे ब्लैकमेल

साइबर अपराधियों की ठगी के शिकार टेक्नोक्रेट भी हो रहे हैं। ऐसा ही एक मामला MMMUT गोरखपुर में पढ़ने वाली छात्रा का आया है। नागालैंड की रहने वाली पीड़ित छात्रा को डिजिटल अरेस्ट कर जालसाजों ने उसका अश्लील क्लिप बना लिया।

गोरखपुरOct 13, 2024 / 09:34 pm

anoop shukla

जिले के कैंट थाना क्षेत्र स्थित एमएमएमयूटी में पढ़ने वाली एक छात्रा को जालसाजों ने डिजिटल अरेस्ट कर लिया। फोन कर पहले लोन न अदा करने पर केस दर्ज होने का हवाला देकर 38 हजार रुपये वसूले। फिर शरीर पर टैटू होने की बात कहकर उसके कपड़े उतरवाकर फोटो ले लिया। जालसाज अब फोटो के जरिए छात्रा को ब्लैकमेल कर रहे हैं।

नागालैंड की छात्रा को साइबर ठगों ने धमकाया

कैंट थाना पुलिस ने शनिवार को छात्रा की तहरीर पर केस दर्ज किया।छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह नागालैंड के दीमापुर जिले की रहने वाली है। वह एमएमएमयूटी में पढ़ाई कर रही है और सरकारी हॉस्टल में ही रहती है। गत 10 अक्तूबर को 11.30 बजे उसके मोबाइल पर एक कॉल आई। फोन करने वाले ने कहा कि वह एसबीआई से बोल रहा है, आपने एक लाख रुपये का लोन लिया है, जिसे जमा नहीं किया है। इस वजह से आपके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

38 हजार ऑन लाइन मंगाए, टैटू देखने के बहाने अश्लील क्लिप लिए

छात्रा ने कहा कि उसने कोई लोन नहीं लिया है। इसके थोड़ी देर बाद फिर डिजिटल कॉल कर खुद को हैदराबाद पुलिस से बताया।वर्दी में दिख रहे शख्स ने बताया कि आप के खिलाफ हैदराबाद के थाने में केस दर्ज किया गया है।मामला सुलझाने के लिए 38 हजार 132 रुपये की मांग की गई। डरी होने की वजह से उसने रुपये भेज दिए। इसके बाद फिर वीडियो कॉल आई और कहा कि तुम्हारे चेस्ट और आई पर टैटू है, दिखाओ। धमकाकर कपड़े उतरवा दिए। इसके बाद उसकी तस्वीर ले ली और उसके बदले एक लाख रुपये और मांगने लगे। सीओ कैंट योगेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही खुलासा कर कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News / Gorakhpur / Gorakhpur News : टेक्निकल यूनिवर्सिटी की छात्रा हुई डिजिटल अरेस्ट, अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर कर रहे ब्लैकमेल

ट्रेंडिंग वीडियो