scriptझंडारोहण के दौरान दुखद हादसा, खुशियों में पसर गया मातम | Gorakhpur News: electric flow over pipe of flag | Patrika News
गोरखपुर

झंडारोहण के दौरान दुखद हादसा, खुशियों में पसर गया मातम

झंडारोहण के लिए लगाए जा रहे पाइप में करंट उतरने से 3 लोग बुरी तरह से झुलस गए। घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि रोजगार सेवक व सफाई कर्मी संग ग्रामीण झंडारोहण के लिए पाइप लगा रहे थे।

गोरखपुरAug 15, 2023 / 10:06 pm

anoop shukla

Gorakhpur News

झंडारोहण के दौरान दुखद हादसा, खुशियों में पसर गया मातम

Kushinagar News : कुशीनगर में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दुखद हादसा हो गया है। यहां झंडारोहण के लिए लगे पाइप में हाईटेंशन तार से करंट उतर गया। जिसकी चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी। जबकि दो लोग गम्भीर रूप से झुलस गए। जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
हाटा विकास खंड की घटना

मिली जानकारी के मुताबिक हाटा विकासखंड की ग्राम पंचायत परसावां में पंचायत भवन में झंडारोहण के लिए लगाए जा रहे पाइप में करंट उतरने से 3 लोग बुरी तरह से झुलस गए। घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि रोजगार सेवक व सफाई कर्मी संग ग्रामीण झंडारोहण के लिए पाइप लगा रहे थे। उसी समय प्राथमिक विद्यालय भवन वह पंचायत भवन के मैदान से गुजर रहे हाईटेंशन तार की चपेट में आने से हादसा हो गया।
स्वतंत्रता दिवस की खुशी , मातम में पसर गई

करंट से झुलसे रोजगार सेवक मिथिलेश दुबे की इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। घटना की खबर सुनते ही गांव में कोहराम मच गया। स्वतंत्रता दिवस की खुशी मातम पसर गई। ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए बताया कि बिजली विभाग अगर हाईटेंशन तार कैंपस से दूर लगाया होता तो आज इतनी बड़ी घटना नहीं होती।

Hindi News/ Gorakhpur / झंडारोहण के दौरान दुखद हादसा, खुशियों में पसर गया मातम

ट्रेंडिंग वीडियो