scriptGorakhpur news : गोरखपर में स्कूल जा रही छात्रा का अपहरण, रेप के बाद बेहोश छोड़ कर भागा…दबोचा गया आरोपी डायमंड | Gorakhpur news: A school going girl was kidnapped in Gorakhpur, the accused fled after raping her and leaving her unconscious… Diamond was caught | Patrika News
गोरखपुर

Gorakhpur news : गोरखपर में स्कूल जा रही छात्रा का अपहरण, रेप के बाद बेहोश छोड़ कर भागा…दबोचा गया आरोपी डायमंड

गुरुवार सुबह स्कूल जाने के लिए छात्रा घर से निकली थी और गांव के बाहर मंदिर से स्कूल की बस पकड़ने जा रही थी। जैसे ही वह मंदिर के पास पहुंची, आरोपी जैन शेख उर्फ डायमंड, वहां पहले से ही मौके पर घात लगाए बैठा था।उसने उसे तमंचे के बल जबरन बाइक पर बिठा लिया।

गोरखपुरAug 30, 2024 / 10:02 am

anoop shukla

जिले के बेलीपार थानाक्षेत्र में कक्षा आठ में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। बृहस्पतिवार सुबह आठ बजे घर से स्कूल के लिए निकली छात्रा को अगवा कर एक युवक ने दुष्कर्म किया।छात्रा से जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज कर उसे कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया।
बेलीपार थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने तहरीर देकर बताया कि उसकी बेटी महाबीर छपरा के एक विद्यालय में कक्षा आठ में पढ़ती है। उसकी उम्र 14 वर्ष है। बृहस्पतिवार को घर से निकल कर गांव के बाहर मंदिर पर बस पकड़ने के लिए गई। विद्यालय का वाहन मंदिर तक ही आता है। जैसे ही छात्रा घर से कुछ दूर गई, रास्ते में घात लगाए बैठे बेलीपार निवासी जैन शेख उर्फ डायमंड ने असलहा सटाकर जबरन बाइक पर बैठा लिया। कुछ दूर ले जाने के बाद उसने पानी में कुछ मिलाकर छात्रा को पिला दिया। इसके बाद वह अचेत हो गई। उसके बाद उसने दुष्कर्म किया। सुबह 10 बजे विद्यालय से घर फोन कर पूछा गया कि आपकी बेटी आज स्कूल क्यों नहीं आई। महिला ने बताया कि इसके बाद हम लोगों ने बेटी की तलाश शुरू की।
उन्होंने तुरंत उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन जब कहीं पता नहीं चला, तो बेलीपार थाने में सूचना दी। पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए तलाशी शुरू की।कुछ ही समय बाद छात्रा को कट्या चौराहे के पास अर्ध-बेहोशी की हालत में पाया। होश में आने पर छात्रा ने आपबीती सुनाई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी जैन शेख उर्फ डायमंड को गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News / Gorakhpur / Gorakhpur news : गोरखपर में स्कूल जा रही छात्रा का अपहरण, रेप के बाद बेहोश छोड़ कर भागा…दबोचा गया आरोपी डायमंड

ट्रेंडिंग वीडियो