scriptGorakhpur News : गोरखपुर में ताबड़तोड़ फायरिंग, चंद घंटो में ही पहुंचने वाले हैं CM योगी | Gorakhpur Crime: Firing near Gorakho Circuit House, young man narrowly escapes | Patrika News
गोरखपुर

Gorakhpur News : गोरखपुर में ताबड़तोड़ फायरिंग, चंद घंटो में ही पहुंचने वाले हैं CM योगी

Gorakhpur News : शहर में उस समय हड़कंप मच गया जब अति पाश इलाके रामगढ़ ताल में फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने कई राउंड फायर कर युवक की कार क्षतिग्रस्त कर दी

गोरखपुरOct 03, 2024 / 09:36 pm

anoop shukla

गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाली घटना हुई है, यहां कुछ बदमाशों ने एक युवक पर दिनदहाड़े गोलियां चला दी। यह गोली युवक के कार में लगी है।युवक पूरी तरह से सुरक्षित है।बताया जा रहा है कि गोरखपुर जिले के बांसगांव थाना क्षेत्र के विपिन कनौजिया किसी काम से गोरखपुर सर्किट हाउस पहुंचे हुए थे। इस दौरान दो युवकों ने उसकी कार पर फायरिंग कर दी। गोली की आवाज सुनकर मौके पर हड़कंप मच गया।हमलावर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। दो युवकों पर पीड़‍ित युवक ने शक जाहिर किया है। पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है।बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले हमलावरों से मारपीट के एक मामले में केस दर्ज हुआ था। इसी केस को लेकर जान से मारने की धमकी दी गई थी।एसपी सिटी अभिनव त्यागी ने बताया की फायरिंग करने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मुख्यमंत्री भी आज गोरखपुर पहुंचने वाले हैं

घटना को लेकर पुलिस भी हैरान है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चंद घंटे में गोरखपुर पहुंचने वाले हैं। इसे लेकर पुलिस हाई अलर्ट पर थी। ऐसे में इस घटना ने पुलिस महकमे को सकते में डाल दिया है। बता दें कि सीएम योगी गोरखनाथ मंदिर में कलश स्थापना करेंगे। इसके बाद मंदिर में शुरू होगा 10 दिवसीय महाअनुष्ठान।योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में कलश यात्रा निकलनी हैं। इसके साथ ही मुख्यमंत्री नगर निगम के मोबाइल टॉयलेट का लोकार्पण करने के साथ ही सीवेज और डोर टू डोर की गाड़ियों को हरी झंडी दिखाएंगे। मुख्यमंत्री को पार्क रोड पर होलसेल मार्ट का शुभारंभ भी करना है।

विपिन कन्नौजिया उर्फ सुल्तान पर हुआ हमला

बांसगांव के रहने वाले विपिन कन्नौजिया यहां रामगढ़ताल इलाके के भरवलिया में किराए का कमरा लेकर रहते हैं। वे पेशे से रील क्रिएटर का काम करते हैं। इनके पेज पर इनके काफी फॉलोवर हैं।उन्होंने बताया, वे गुरुवार दोपहर में अपने कमरे से निकलकर कार से किसी से मिलने नौका विहार की तरफ जा रहे थे। अभी वे सर्किट हाउस के पास स्थित वैशाली कॉलोनी के पास पहुंचे ही थे कि तभी कई बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने अचानक उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया।विपिन ने हमले के पीछे पांच से सात लोगों का नाम पुलिस को बताया है। वहीं, पुलिस ने गोली चलाने वालों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर शुरू कर दी है।

Hindi News / Gorakhpur / Gorakhpur News : गोरखपुर में ताबड़तोड़ फायरिंग, चंद घंटो में ही पहुंचने वाले हैं CM योगी

ट्रेंडिंग वीडियो