scriptGonda Road Accident: गोंडा में डिप्टी रेंजर की गाड़ी ने चार को रौंदा, एक मासूम समेत दो की मौत, दो बच्चे घायल | Patrika News
गोंडा

Gonda Road Accident: गोंडा में डिप्टी रेंजर की गाड़ी ने चार को रौंदा, एक मासूम समेत दो की मौत, दो बच्चे घायल

Gonda Road Accident: बहराइच से आर्य नगर होते हुए बलरामपुर महाराजगंज की तरफ जा रही अनियंत्रित कार ने एक युवक समेत तीन बच्चों को रौंदते हुये घर के सामने रखे कल्टीवेटर से जाकर टकरा गई। जिसमें युवक समेत एक मासूम बच्ची की मौत हो गई है। जबकि दो मासूम बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

गोंडाOct 08, 2024 / 03:00 pm

Mahendra Tiwari

Gonda Road Accident

दुर्घटना के बाद रोते बिलखते परिजन दुर्घटनाग्रस्त कार मौजूद पुलिस

Gonda Road Accident: गोंडा जिले के आर्य नगर बलरामपुर- महाराजगंज मार्ग पर गोपाल बाग के पास एक कार सवार ने चार लोगों को टक्कर मार दी। यह गाड़ी बहराइच में तैनात डिप्टी रेंजर की बताई जा रही है। जिसमें दो लोगों की मृत्यु हो गई है। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस व परिजनों को देते हुए सभी को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले गए। जहां पर तैनात चिकित्सकों ने दो को मृत्यु घोषित कर दिया। तथा एक मासूम बालक और बालिका का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर थाना खरगूपुर को ले गई।
Gonda Road Accident: गोंडा जिले के खरगूपुर थाना क्षेत्र के आर्यनगर महाराजगंज मार्ग पर गोपाल बाग में एक कार चालक आर्यनगर से महाराजगंज की तरफ जा रहा था। बलरामपुर महाराजगंज मार्ग पर गोपाल बाग के पास पहुंचा ही थी कि शौच से वापस लौट रहा एक व्यक्ति को ठोकर मारते हुए अनियंत्रित होकर उसके दरवाजे पर रखा कल्टीवेटर से टकराते हुए कस्बा के ही दो लड़कियां सम्मय माता मंदिर से पूजा कर घर वापस जा रही थी। पीछे से दोनों लड़कियों व एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी। जिससे सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस व परिजनों को देते हुए घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले गए। जहां पर तैनात चिकित्सकों ने अंगद लाल विश्वकर्मा उर्फ झुरई लोहार पुत्र राम शब्द उम्र 35 वर्ष गोपाल बाग के रहने वाले तथा शगुन पुत्री पुनीत श्रीवास्तव उम्र 10 वर्ष रुपईडीह गोपाल बाग को मृत घोषित कर दिया। तथा घायल परी पुत्री पुनीत श्रीवास्तव उम्र 14 वर्ष निवासी रुपईडीह गोपाल बाग और रौनक पुत्र लव कुश मिश्रा उम्र 12 वर्ष तिवारी पुरवा कमडावा का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर थाना खरगूपुर को ले गई।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक थाना खरगूपुर कमलाकांत त्रिपाठी ने बताया कि मार्ग दुर्घटना में घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है। तथा वाहन को कब्जे में ले लिया गया है। अभी तक किसी भी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही मामले की प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

अपर पुलिस अधीक्षक बोले- अनियंत्रित कार कल्टीवेटर से टकराई

अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार रावत ने बताया कि 8 अक्टूबर की सुबह एक अनियंत्रित कार बहराइच आर्य नगर बलरामपुर मार्ग पर गोपाल बाग के पास अनियंत्रित होकर एक कल्टीवेटर से टकरा गई। जिसमें चार लोग घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया जहां पर डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत्यु घोषित कर दिया है। जबकि दो लोगों का इलाज चल रहा है। गाड़ी को कब्जे में लेकर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News / Gonda / Gonda Road Accident: गोंडा में डिप्टी रेंजर की गाड़ी ने चार को रौंदा, एक मासूम समेत दो की मौत, दो बच्चे घायल

ट्रेंडिंग वीडियो