scriptGonda News: सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर हिंदू संगठनों ने पुलिस से की शिकायत | Patrika News
गोंडा

Gonda News: सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर हिंदू संगठनों ने पुलिस से की शिकायत

Gonda News: सोशल मीडिया पर दुर्गा प्रतिमा विसर्जन और हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर नाराज लोगों ने पुलिस को तहरीर देकर शिकायत की है।

गोंडाOct 16, 2024 / 08:08 am

Mahendra Tiwari

Gonda News

कर्नलगंज कोतवाली में तहरीर देने पहुंचे हिंदू संगठन के लोग

Gonda News: सोशल मीडिया पर हिंदू धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर नाराज लोगों ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है। पुलिस को दिये गये शिकायती पत्र में धार्मिक भावना को भड़काने का आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
Gonda News: गोंडा जिले के कर्नलगंज कस्बा चौकी क्षेत्र से जुड़ा है। जानकारी के मुताबिक आरोपी अरशद ने दुर्गा पूजा विसर्जन को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की। जिससे लोगों में आक्रोश फैल गया। इस पोस्ट के बाद समाज में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। इस घटना से नाराज़ होकर दुर्गा पूजा महोत्सव कैलाश बाग कमेटी कर्नलगंज नगर के अध्यक्ष शिवा भट्ट की अगुवाई में गणेश प्रसाद वैश्य, आशीष गिरी, विनीत पाण्डेय, विपिन शुक्ला, दिलीप मिश्रा, आयुष गुप्ता, अंकित गुप्ता, राघवेंद्र सिंह, सिधू मिश्रा, शिवा कौशल,दिव्यांश आदि लोगों व हिन्दू संगठनों ने सामूहिक रूप से कोतवाली पुलिस को शिकायती पत्र देकर धार्मिक भावना को भड़काने का आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं पर रोक लगाई जा सके। मामले में पुलिस ने आश्वासन दिया कि समाज में अशांति फैलाने वालों वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़े: Balrampur News: ससुराल में मां बेटे की हत्या, घटना के बाद पत्नी बच्चों समेत गायब, इलाके में फैली सनसनी

प्रभारी निरीक्षक बोले- सांप्रदायिक सद्भाव बिगड़ने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक करनैलगंज श्रीधर पाठक ने बताया कि सामाजिक सद्भाव बिगड़ने और समाज में अशांति फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आरोपी अरशद को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसके खिलाफ कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

Hindi News / Gonda / Gonda News: सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर हिंदू संगठनों ने पुलिस से की शिकायत

ट्रेंडिंग वीडियो