scriptToday UP Weather: यूपी में बारिश ने दी दस्तक, गाजीपुर में जमकर गिरे ओले, देखें वीडियो | UP Weather heavy rain with fall haill in Ghazipur watch video | Patrika News
गाजीपुर

Today UP Weather: यूपी में बारिश ने दी दस्तक, गाजीपुर में जमकर गिरे ओले, देखें वीडियो

Today UP Weather: उत्तर प्रदेश का मौसम लगातार बदल रहा है। गुरुवार को यूपी के कुछ जिलों में बौछारें तो कहीं तेज बारिश हुई है। हालांकि गुरुवार को गाजीपुर की कासिमाबाद तहसील के इलाकों में जमकर ओले गिरे।

गाजीपुरMay 25, 2023 / 10:18 pm

Patrika Desk

UP Weather heavy rain with fall haill in Ghazipur

गाजीपुर में जमकर ओले गिरे।

Today UP Weather: मई के महीने में लोगों को तेज गर्मी का सामना करना पड़ रहा है। यूपी में कभी बारिश तो कभी तेज धूप से मौसम बिगड़ा हुआ है। हालांकि, मानसून अभी दूर है लेकिन आज यानी गुरुवार को गाजीपुर की कासिमाबाद तहसील के इलाकों में जमकर ओले गिरे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8l8wpy
उत्तर प्रदेश का मौसम लगातार बदल रहा है। गुरुवार को यूपी के कुछ जिलों में बौछारें तो कहीं तेज बारिश हुई है। इससे तापमान में गिरावट दर्ज की गई। अब मौसम विभाग ने 26 मई को गरज-चमक के साथ तेज बारिश का नया अलर्ट जारी किया है। हालांकि यूपी में पश्चिमी विक्षोभ बुधवार से ही सक्रिय हो गया है।
इसका बड़ा असर गुरुवार को देखने को मिला। गुुरुवार को प्रदेश के कुछ जिलों में तेज आंधी के साथ बारिश हुई है। आंचलिक विज्ञान नगरी लखनऊ की ओर से जारी की गई चेतावनी के मुताबिक 26 मई को यूपी में 50 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलेंगी। इस दौरान तेज बारिश के साथ कुछ स्थानों पर ओलावृष्टि की आशंका है।

26 मई को तेज आंधी के साथ होगी ओलावृष्टि
लखनऊ मौसम केंद्र के वरिष्ठ वैज्ञानिक मोहम्मद दानिश ने बताया कि उत्तर प्रदेश में 26 मई को लगभग उत्तर प्रदेश के सभी स्थानों पर गरज के साथ बारिश होने की संभावना है। उन्होंने बताया कि इसके साथ ही आंधी तूफान चलने की भी आशंका हैं। इसके अलावा 25 मई को कुछ जिलों में भारी बारिश दर्ज की गई। जबकि कुछ जिलों में तेज आंधी से लोगों के टीनशेड तक उड़ गए। मौसम विभाग ने 26 मई को ‌आसमानी बिजली गिरने की संभावना जताई है।

Hindi News/ Ghazipur / Today UP Weather: यूपी में बारिश ने दी दस्तक, गाजीपुर में जमकर गिरे ओले, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो