scriptकेशव प्रसाद मौर्य ने Mamata Banerjee से की अखिलेश यादव की तुलना, बोले-यूपी की जो दशा थी वो अब बंगाल की | Keshav Prasad Maurya compared Akhilesh Yadav with Mamata Banerjee said condition of UP is now that of Bengal UP Politics | Patrika News
गाजीपुर

केशव प्रसाद मौर्य ने Mamata Banerjee से की अखिलेश यादव की तुलना, बोले-यूपी की जो दशा थी वो अब बंगाल की

UP Politics: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जो दशा यूपी की सपा सरकार के समय थी, वही दशा अभी बंगाल की ममता बनर्जी के सरकार में है।

गाजीपुरAug 19, 2024 / 10:50 am

Sanjana Singh

up politics

up politics

UP Politics: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस पर तंज कसा। उन्होंने कहा, “2012 से 2017 तक जो दुर्दशा उत्तर प्रदेश की थी, वही अभी पश्चिम बंगाल की है।” आपको बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य ने यह बात गाजीपुर दौरे के दौरान कही। उन्होंने मझवां विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बड़ा दावा किया और कहा कि भाजपा इस सीट से भारी मतों से जीत दर्ज करेगी।

‘सपा मुक्त यूपी, तृणमूल मुक्त पश्चिम बंगाल’

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने उत्तर प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी और पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस पर तंज कसा। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, “श्री अखिलेश यादव, जब 2012 से 2017 तक आप मुख्यमंत्री थे जो दुर्दशा उत्तर प्रदेश की थी, वही बदतर हाल पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की ममता बनर्जी जी की सरकार ने कर दिया है। यही समय है, सही समय है, सपा मुक्त यूपी, तृणमूल मुक्त पश्चिम बंगाल।”
Kp maurya

कोलकाता डॉक्टर रेप केस को लेकर देशभर में विरोध

बता दें कि ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी शासित पश्चिम बंगाल में महिला डॉक्टर से रेप और हत्या का मामला तूल पकड़े हुए है। कोलकाता स्थित आर.जी. कर मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या का देशभर में विरोध हो रहा है। भाजपा इस घटना को लेकर तृणमूल पर हमलावर है।
यह भी पढ़ें

रेलवे के रिवाइज्ड बजट में एनसीआर हुआ मालामाल, विकास के लिए मिले 89 अरब 61 करोड़

‘भाजपा ही वर्तमान और भविष्य’

विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, “लोकसभा चुनाव में विपक्ष ने दुष्प्रचार करके जनता को गुमराह करने का काम किया। जनता उनकी असलियत अब जान चुकी है। भाजपा ही वर्तमान और भविष्य है। भाजपा मजबूत तो भारत मजबूत, भाजपा कमजोर तो भारत कमजोर। पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व में नंबर वन, आत्मनिर्भर, विकसित और तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बनेगा।”

Hindi News/ Ghazipur / केशव प्रसाद मौर्य ने Mamata Banerjee से की अखिलेश यादव की तुलना, बोले-यूपी की जो दशा थी वो अब बंगाल की

ट्रेंडिंग वीडियो