scriptMukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी को 10 साल की सजा मिलने पर ब्रजेश पाठक का आया बयान, जानिए डिप्टी सीएम ने क्या कहा? | Brajesh Pathak statement came Mukhtar Ansari was sentenced to 10 years | Patrika News
गाजीपुर

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी को 10 साल की सजा मिलने पर ब्रजेश पाठक का आया बयान, जानिए डिप्टी सीएम ने क्या कहा?

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी के खिलाफ BJP विधायक कृष्णानंद राय और नंदकिशोर गुप्ता रुंगटा की हत्या के मामले में गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था।

गाजीपुरApr 29, 2023 / 04:25 pm

Adarsh Shivam

Brajesh Pathak statement came Mukhtar Ansari was sentenced to 10 years

बाएं से ब्रजेश पाठक दाएं में मुख्तार अंसारी

मुख्तार अंसारी को शनिवार यानी 29 अप्रैल को गाजीपुर की MP-MPLA कोर्ट ने गैंगस्टर एक्ट में दस साल कारावास की सजा सुनाई है। साथ मुख्तार के भाई और BSP सांसद अफजाल अंसारी को भी गैगस्टर एक्ट में 4 साल जेल की सजा सुनाई है। मुख्तार पर 5 लाख और अफजाल पर एक लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है।
मुख्तार पर गैंगस्टर एक्ट लगाया हुआ था
मुख्तार अंसारी के खिलाफ BJP विधायक कृष्णानंद राय और नंदकिशोर गुप्ता रुंगटा की हत्या के मामले में गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। वहीं, अफजाल अंसारी पर कृष्णानंद राय की हत्या के मामले में दर्ज केस के आधार पर गैंगस्टर एक्ट लगाया हुआ था।
इस सजा के प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक का इस पर बयान सामने आया है। माफिया मुख्तार अंसारी को 10 साल की सजा सुनाए जाने पर यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि हम अदालत के फैसले का स्वागत करते हैं, हमारे तेज पैरवी की वजह से आज अपराधियों को जल्द सजा हो रही है।

Hindi News/ Ghazipur / Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी को 10 साल की सजा मिलने पर ब्रजेश पाठक का आया बयान, जानिए डिप्टी सीएम ने क्या कहा?

ट्रेंडिंग वीडियो