scriptमाफिया मुख्तार के कब्र पर फूल चढ़ाएंगे अखिलेश यादव, प्रोटोकाल जारी होते एक्शन में प्रशासन | Akhilesh Yadav will offer flowers on the grave of mafia Mukhtar, | Patrika News
गाजीपुर

माफिया मुख्तार के कब्र पर फूल चढ़ाएंगे अखिलेश यादव, प्रोटोकाल जारी होते एक्शन में प्रशासन

माफिया मुख्तार अंसारी के पैतृक आवास पर कल 7 अप्रैल को आएंगे सपा मुखिया अखिलेश यादव। अखिलेश यादव हेलीकॉप्टर से पहुचेंगे अष्टशहीद इंटर कॉलेज, मोहम्दाबाद और फिर वहां से कार द्वारा जाएंगे फाटक।

गाजीपुरApr 06, 2024 / 04:36 pm

Abhishek Singh

akhilesh_mukhtar.jpg

मुख्तार अंसारी के घर आ रहे अखिलेश यादव

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद से कई बड़े नेताओं के गाजीपुर आने का सिलसिला जारी है वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी 7 अप्रैल को गाजीपुर अंसारी के परिवार से मिलने जा रहे है। उल्लेखनीय है कि मुख्तार के बड़े भाई बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी गाजीपुर से सपा प्रत्याशी घोषित किए गए हैं और अभी हाल में सपा नेता धर्मेंद्र यादव ने भी अंसारियों के घर पहुंचकर संवेदनाएं व्यक्त की थी, और मीडिया से बताया था कि जल्द ही अखिलेश यादव भी मुख्तार के परिजनों से मिलने और संवेदनाएं देने आएंगे।
अंसारी के आवास फाटक पर पहुंचकर श्रद्धांजलि देंगे

जैसा कि विदित है कि 28 मार्च की देर रात मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी . इसके बाद से सियायत से जुड़े अनेक राजनेताओं का मुख्तार अंसारी के घर पहुंचकर परिवार को पुरसा देना और कब्र पर श्रद्धांजलि देना लगातार जारी है, इसी क्रम में 7 अप्रैल को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी गाजीपुर के मोहम्मदाबाद स्थित मुख्तार अंसारी के आवास फाटक पर पहुंचकर श्रद्धांजलि देंगे, इस आशय का प्रोटोकाल भी जिला प्रशासन के पास आ चुका है, वे करीब 1 बजे से 1.45 मिनट तक उनके आवास फाटक पर रहेंगे, इस कार्यक्रम की पुष्टि करते हुए एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने बताया है कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आगमन की सूचना प्राप्त हुई है। चूंकि महोदय जेड प्लस सुरक्षा से अच्छादित हैं इसलिए उनके प्रोटोकाल में नियमानुसार सारी सुविधाएं जो अनुमन्य हैं वो दी जा रही हैं, जिला प्रशासन से अनुमति के बाद अष्ट शहीद इंटर कॉलेज में उनके हेलीकॉप्टर को उतारने के लिए हेलीपैड की तैयारी संबंधित लोगों द्वारा की जा रही है, 7 अप्रैल को दिन में 1 बजे के करीब वहां से वे सड़क मार्ग से सांसद अफजाल अंसारी के घर जाएंगे और संवेदनाएं व्यक्त करेंगे।

Hindi News / Ghazipur / माफिया मुख्तार के कब्र पर फूल चढ़ाएंगे अखिलेश यादव, प्रोटोकाल जारी होते एक्शन में प्रशासन

ट्रेंडिंग वीडियो