scriptBDS : गाजियाबाद में बीडीएस की छात्रा ने जहर खाया, पुलिस वाला बार-बार चौकी बुला रहा था | UP Police: BDS student consumed poison in Ghaziabad, policeman was repeatedly calling her to the police station | Patrika News
गाज़ियाबाद

BDS : गाजियाबाद में बीडीएस की छात्रा ने जहर खाया, पुलिस वाला बार-बार चौकी बुला रहा था

BDS : मां के अनुसार वो बेटे के साथ चौकी जाकर माफी मांग भी चुकी थी।

गाज़ियाबादAug 28, 2024 / 08:39 am

Shivmani Tyagi

BDS Student Mother

छात्रा की मां

गाजियाबाद में ( BDS ) की एक छात्रा ने जहर खा लिया। छात्रा की हालत गंभीर है उसे अस्पताल भर्ती कराया गया है। अस्पताल के बाहर बिलख रही मां ने आरोप लगाया है कि एक पुलिस वाला बार-बार उनकी बेटी को फोन करके पुलिस चौकी बुला रहा था। इससे छात्रा ने तनाव में आ गई और उसने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

जानिए क्यों पुलिस वाला ( BDS ) छात्रा को बुला रहा था चौकी

प्राथमिक पूछताछ और छात्रा की मां के आरोपों के अनुसार ये बात सामने आई है कि छात्रा के परिवार में आपसी विवाद हुआ था। ससुराल पक्ष के लोगों ने मां और बेटे के खिलाफ तहरीर दी थी। इसी एप्लीकेशन के आधार पर अब पुलिस चौकी से रोजाना छात्रा को फोन कॉल आ रहे थे। इन फोन कॉल में उसे पुलिस चौकी आने के लिए कहा जा रहा था। आरोप ये भी है कि पुलिस की ओर से कहा जा रहा था कि अगर पुलिस चौकी नहीं आए तो कार्रवाई की जाएगी। आरोपों के ही अनुसार पुलिस के इस रवैये से छात्रा डर गई और उसने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

ससुर ने दी थी एप्लीकेशन

बेटी के जहरीला पदार्थ खा लेने के बाद पुलिस थाने पहुंची छात्रा की मां ने बताया कि उनके बेटे की शादी हुई थी। बेटे के ससुराल पक्ष ने मां और बेटे के खिलाफ एक तहरीर दी थी। महिला के अनुसार उस तहरीर में बेटी का नाम नहीं था। बावजूद इसके पुलिस बार-बार बेटी को फोन करके पुलिस चौकी बुला रही थी। छात्रा की मां ने ये भी बताया कि वह अपने बेटे के साथ पुलिस चौकी गई थी और माफी मांग ली थी लेकिन इसके बाद भी पुलिस लगातार उनकी बेटी को फोन करके पुलिस चौकी बुला रही थी। इससे परेशान होकर बेटी ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि महिला के आरोपों की जांच कराई जाएगी अगर आरोप सही पाए जाते हैं तो कड़ी कार्रवाई होगी।

Hindi News / Ghaziabad / BDS : गाजियाबाद में बीडीएस की छात्रा ने जहर खाया, पुलिस वाला बार-बार चौकी बुला रहा था

ट्रेंडिंग वीडियो