scriptGhaziabad: पढ़ाई ना करने पर लगाई डांट तो छात्र ने मौलवी के गर्दन पर किया दरांती से हमला, सीसीटीवी फुटेज भी आई सामने | Student attacked on the neck of muslim priest with a sickle | Patrika News
गाज़ियाबाद

Ghaziabad: पढ़ाई ना करने पर लगाई डांट तो छात्र ने मौलवी के गर्दन पर किया दरांती से हमला, सीसीटीवी फुटेज भी आई सामने

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 14 साल के बच्चे ने मौलवी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना के बाद मौलवी मौके से फरार है।

गाज़ियाबादSep 27, 2024 / 12:04 pm

Swati Tiwari

up crime news

छात्र ने मौलवी पर किया हमला

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एक बच्चे को छोटी सी बात पर इतना गुस्सा आ गया कि उसने मदरसे में पढ़ाने वाले मौलवी पर हमला कर दिया। दरअसल, कुछ दिनों पहले मौलवी ने पढ़ाई न करने के कारण छात्र को डांट लगाई थी। इस बात से बच्चे को इतना गुस्सा आ गया कि उसने मौलवी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। 

छात्र ने मौलवी के गर्दन पर किया हमला 

ये पूरा मामला गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के त्योडी इलाके का है। कुछ दिनों पहले मदरसा में पढ़ाने वाले मौलवी ने छात्र से कहा था कि अगर वह पढ़ाई नहीं करेगा तो उसे मदरसे में नहीं आने दिया जाएगा। इस बात से बच्चे को गुस्सा आया और उसने मौलवी के गर्दन पर किया दरांती से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल मौलवी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत अभी स्थिर बताई जा रही है। घटना के बाद से आरोपी छात्र मौके से फरार है। घटना से जुड़ी सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। 
यह भी पढ़ें

यूपी से हिंदू प्रेमी से मिलने आई मुस्लिम किशोरी:शहर में सांप्रदायिक तनाव, जमकर पथराव

मामले की जांच में जुटी पुलिस 

शोरगुल के बाद लोग इकट्ठा हुए और मौलवी को अस्पताल में भर्ती कराया। हमला करने वाला नाबालिग छात्रा फरार है। घटना से जुड़ी सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, वहीं पुलिस भी अब पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Hindi News / Ghaziabad / Ghaziabad: पढ़ाई ना करने पर लगाई डांट तो छात्र ने मौलवी के गर्दन पर किया दरांती से हमला, सीसीटीवी फुटेज भी आई सामने

ट्रेंडिंग वीडियो