scriptअचानक बैंक खाते में आ गए 42 लाख रुपये, वापस मांगे तो किया ये काम | Suddenly 42 lakh rupees came into bank account | Patrika News
गाज़ियाबाद

अचानक बैंक खाते में आ गए 42 लाख रुपये, वापस मांगे तो किया ये काम

Highlights- गाजियाबाद के कविनगर थाने में दर्ज हुआ केस- गलती से बैंक खाते में चले गए थे रुपये – बैंक मैनेजर को खाता धारकों ने दी धमकी

गाज़ियाबादFeb 09, 2020 / 12:48 pm

lokesh verma

rupees.jpg

demo pic

गाजियाबाद. आरडीसी की इलाहाबाद बैंक की शाखा में बिहार के एक बैंक अकाउंट से गलती के कारण 42 लाख 80 हजार रुपये जमा होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ये पैसा गलती से संयुक्त खाताधारकों के अकाउंट में ट्रांसफर हो गया था। इस पर जब बैंक प्रबंधक ने पैसा लौटाने की बाद कही तो उन्हें धमकी दी गई। बैंक प्रबंधक ने इस मामले में गाजियाबाद के कविनगर थाने में तहरीर देते हुए केस दर्ज कराया है।
यह भी पढ़ें

विद्युत निगम और बैंककर्मियों की मिलीभगत से हुआ बड़ा घोटाला, उपभोक्ताओं के 1.27 करोड़ डकारे

दरअसल, यह मामला 22 जनवरी का है। बैंक प्रबंधक ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि इलाहाबाद बैंक में अनीता और संजय नाम से एक ज्वाइंट खाता है। इस खाते में 22 जनवरी को गलती से 42 लाख 80 हजार रुपये का चेक जमा हो गया था। 22 जनवरी को ही खाते से 24 लाख रुपये निकाल लिए गए। उन्होंने बताया कि इसके बाद 27 जनवरी को फिर से 5 लाख रुपये निकाले गए। इसी बीच भागलपुर बिहार से बैंक को सूचना मिली कि जैनुल आबदीन परवेज नाम के खाते से ये रुपये ट्रांसफर किए गए थे।
वहीं , जिस चेक से ट्रांजेक्शन किया गया वह अभी तक भी जैनुल के पास ही है। इस संबंध में जब खाता धारक संजय और अनीता से बात की तो उन्होंने रुपये वापस करने का वादा करते हुए 19 लाख 79 हजार 200 रुपये तो लौटा दिए, लेकिन अब वे लोग 23 लाख 800 रुपये देने से मना कर रहे हैं। जब बैंक प्रबंधक ने उनसे बाकी रुपये वापस करने की मांग की तो उन्हें धमकी दी गई।

Hindi News / Ghaziabad / अचानक बैंक खाते में आ गए 42 लाख रुपये, वापस मांगे तो किया ये काम

ट्रेंडिंग वीडियो