scriptGhaziabad: प्यार में पागल युवक बना किन्नर, शादी करने का दबाव बनाया तो प्रेमी ने कर दी हत्या | Ghaziabad Young man becomes eunuch in love murder under pressure of marriage gender change | Patrika News
गाज़ियाबाद

Ghaziabad: प्यार में पागल युवक बना किन्नर, शादी करने का दबाव बनाया तो प्रेमी ने कर दी हत्या

गाजियाबाद में प्यार में पागल एक युवक ने जेंडर चेंज करवा लिया।

गाज़ियाबादMar 06, 2024 / 07:11 pm

Aman Kumar Pandey

Young man becomes eunuch in love

Young man becomes eunuch in love

Ghaziabad: इश्क और मोहब्बत का जुनून जब सिर चढ़कर बोलता है। तो इंसान के सोचने की सारी शक्ति खत्म हो जाती है। उस समय उसे जो समझ में आता है वो वही करता है। भले ही उसका अंजाम कुछ भी हो। कुछ ऐसा ही मामला गाजियाबाद के वेव सिटी थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां एक पुरुष की मोहब्बत को पाने के लिए दूसरे पुरुष ने अपना जेंडर परिवर्तन करा कर किन्नर बन गया। इसके बाद उसने व्यक्ति ने अपनी मोहब्बत को तो पा लिया। लेकिन जब किन्नर ने अपने रिश्ते को विवाह के अंजाम तक पहुंचाना चाहा तो खौफनाक अंजाम देखने को मिला। जिस पुरुष के लिए वह किन्नर बना था। उसी आदमी ने अपने 2 दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी और उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।
6 मार्च को पुलिस को मिली व्यक्ति की हत्या की सूचना

बताया जा रहा है कि बुधवार 6 मार्च को पुलिस को एक व्यक्ति की हत्या की सूचना मिली। पुलिस को युवक के परिवारजनों ने बताया कि वह ज्वेलरी बेचने का काम करता था। वह लगातार आकाश नाम के व्यक्ति के संपर्क में भी था। दरअसल आकाश उर्फ टोनी के साथ वह रिलेशनशिप में था। इसी रिलेशनशिप को शादी का अंजाम देने के लिए उस युवक ने 4 साल पहले अपना जेंडर चेंज करवा कर किन्नर बन गया था। उसके बाद भी यह रिश्ता शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच सका।
यह भी पढ़ें

जानें कौन हैं धनंजय सिंह की तीसरी पत्नी? पेरिस में हुई थी शादी, अब चुनाव लड़ने की तैयारी

गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक आरोपी गौरव, आकाश और उज्जवल ने पूछताछ में बताया कि “ हमने उससे 15 लाख रुपए, 3 अंगूठी और सोने की चेन उधार ले रखा था। बाकी की रकम चुका दी गई थी। लेकिन 1.50 लाख रुपए बकाया था। आकाश के साथ वह रिलेशनशिप मे था। वह आकाश पर शादी का दबाव भी बना रहा था। 6 मार्च को उसको हम लोगों ने एक कमरे पर बुलाया। कमरे में झगड़ा हो गया और मारपीट हो गई। मौके पर गौरव और उज्जवल भी थे। मारपीट में वह बुरी तरह घायल हो गया था। बाद में हम लोग उसे अस्पताल ले गए। जहां उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। लेकिन बुधवार को पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।”
यह भी पढ़ें

आजमगढ़ में अखिलेश यादव और सपा के सामने जनाधार बचाने की चुनौती, बीजेपी से निरहुआ फिर उम्मीदवार

एसीपी सलोनी अग्रवाल के मुताबिक जिस कमरे में घटना घटित हुई थी। उस जगह पर फॉरेंसिक जांच हुई है। वहां पर खून के सैंपल मिल। मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News / Ghaziabad / Ghaziabad: प्यार में पागल युवक बना किन्नर, शादी करने का दबाव बनाया तो प्रेमी ने कर दी हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो