scriptगाजियाबाद में चलता ट्रक बना आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान, हाईवे पर घंटों तक लगा रहा जाम | Fire broke out in truck filled with scrap in Ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में चलता ट्रक बना आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान, हाईवे पर घंटों तक लगा रहा जाम

गाजियाबाद में स्क्रैप से लदे एक ट्रक में सोमवार को आग लगने से काफी देर तक ट्रैफिक जाम रहा। हालांकि, फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया, जिसके बाद ट्रैफिक सामान्य हो सका।

गाज़ियाबादJul 22, 2024 / 04:01 pm

Anand Shukla

Fire broke out in truck filled with scrap in Ghaziabad
Fire in Truck: गाजियाबाद में नेशनल हाईवे- 9 पर आज यानी सोमवार को स्क्रैप से लदे एक ट्रक में अचानक से आग लग गई। इससे हाईवे पर आवाजाही बंद हो गई। देखते ही देखते हाइवे पर लंबा जाम लग गया। ड्राइवर और स्वीपर ने कूदकर अपनी जान बचाई। आग लगने की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। फिर जा करके ट्रैफिक सामान्य हो सका।
फायर विभाग के मुताबिक सोमवार को फायर स्टेशन कोतवाली को दोपहर 12.08 बजे आईएमएस कॉलेज के सामने डासना में हाईवे पर ट्रक में आग लगने की सूचना मिली। इसके बाद फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया। टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक (यूपी 12 एटी 1643) में लगी आग पर काबू पाया। घटनास्थल पर ट्रक मालिक किशन भगत, निवासी लोहा मंडी मौजूद थे।
यह भी पढ़ें

मानसून फिर हुआ सक्रिय, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, आंधी- तूफान की चेतावनी

गाड़ी में भरा था लोहे का स्क्रैप

बताया गया कि ट्रक पिलखुवा से गाजियाबाद आ रहा था। गाड़ी में लोहे का स्क्रैप भरा था। फायर विभाग के मुताबिक आग लगी तो चालक ने ट्रक को रोका और कूदकर जान बचाई। इसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी। आग लगने के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। ट्रक में आग लगने के कारण डासना हाईवे पर काफी देर तक जाम लगा रहा। हालांकि, ट्रक की आग को बुझाने के बाद ट्रैफिक सामान्य हो गया।

Hindi News/ Ghaziabad / गाजियाबाद में चलता ट्रक बना आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान, हाईवे पर घंटों तक लगा रहा जाम

ट्रेंडिंग वीडियो