scriptक्रांति पर उतारू हुए बीजेपी विधायक, पुलिस कमिश्नर को बताया ‘वायसराय’ दी चेतावनी, देखे वीडियो  | BJP MLA bent on revolution, called Police Commissioner 'Viceroy' warned, watch video | Patrika News
गाज़ियाबाद

क्रांति पर उतारू हुए बीजेपी विधायक, पुलिस कमिश्नर को बताया ‘वायसराय’ दी चेतावनी, देखे वीडियो 

Ghaziabad में बीजेपी विधायक और पुलिस कमिश्नर में ई-रिक्शा चालकों को लेकर ठन गयी है। पुलिस ने गाजियाबाद के एक रूट को वन-वे कर दिया है। इससे नाराज ई-रिक्शा चालक और बीजेपी विधायक में रस्सा-कस्सी शुरू हो गई है। आइए बताते हैं पूरा मामला क्या है। 

गाज़ियाबादSep 11, 2024 / 03:12 pm

Nishant Kumar

Ghaziabad Police Commissioner अजय कुमार मिश्रा पर बीजेपी विधायक नन्द किशोर गुर्जर ने गंभीर आरोप लगाए हैं। बीजेपी विधायक ने पुलिस कमिश्नर को ‘वायसराय’ बताया है। 9 सितंबर को ई-रिक्शा के सम्बन्ध में जारी आदेश के विरोध में ई-रिक्शा चालक और बीजेपी विधायक की पुलिस कमिश्नर से ठन गयी है। 

क्या है पूरा मामला?

ट्रैफिक पुलिस कमिश्नरेट ने आठ सितम्बर को आदेश जारी किया कि 12 सितंबर के सुबह 7 बजे से रात के 10 बजे तक अंबेडकर रोड पर ई-रिक्शा का संचालन बंद रहेगा। पुलिस ने शहर में जाम और यातायात को सुचारु ढंग से चलाने का हवाला देते हुए इस आदेश को जारी किया। आदेश के विरोध में ई-रिक्शा चालकों ने विरोध किया और ज्ञापन सौंपा। 

बीजेपी विधायक ने क्या कहा? 

Ghaziabad के लोनी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक नन्द किशोर गुर्जर ने कहा “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने रिक्शा चालकों को सौगात दी कि वो ई-रिक्शा चलाकर अपना घर चला सकते हैं। इससे प्रदुषण भी कम होगा और चालकों का सेहत भी ठीक रहेगा। ई-रिक्शा चलाक एकतरफा मोदी जी को वोट करने लगे।”

यह भी पढ़ें

href="https://www.patrika.com/ghaziabad-news/ghaziabad-if-you-abuse-you-will-kill-and-you-will-be-murdered-by-hitting-you-with-a-brick-18977833" target="_blank" rel="noopener">गाली दोगे तो जान से मार देंगे…और ईंट से मारकर कर दी हत्या

पुलिस कमिश्नर चाहते हैं बीजेपी का नुकसान 

बीजेपी विधायक ने कहा कि उप चुनाव को देखते हुए ये लोग चाहते है बीजेपी का नुकसान हो। ये href="https://www.patrika.com/topic/bharatiya-janata-party" target="_blank" rel="noopener">भारतीय जनता पार्टी किसी किमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी। मैं बता देना चाहता हूं कि यदि इस आदेश को वापस नहीं लिया गया तो मैं स्वयं ई-रिक्शा चलाकर पुलिस कमिश्नर के ऑफिस में 1857 के क्रांति की तरह ताला बंद करूंगा। 

Hindi News/ Ghaziabad / क्रांति पर उतारू हुए बीजेपी विधायक, पुलिस कमिश्नर को बताया ‘वायसराय’ दी चेतावनी, देखे वीडियो 

ट्रेंडिंग वीडियो