scriptहिंडन के सेफ हाउस में शेख हसीना ने बिताई दूसरी रात, जल्द ही बन सकता है मूवमेंट का प्लान | Bangladesh Sheikh Hasina spend second night in safe house of Hindon movement plan soon | Patrika News
गाज़ियाबाद

हिंडन के सेफ हाउस में शेख हसीना ने बिताई दूसरी रात, जल्द ही बन सकता है मूवमेंट का प्लान

Bangladesh Sheikh Hasina: शेख हसीना ने हिंडन एयरबेस के सेफ हाउस में अपनी दूसरी रात गुजारी। आगे की स्थिति के बारे में अभी कुछ स्पष्ट नहीं है।

गाज़ियाबादAug 07, 2024 / 11:20 am

Sanjana Singh

Bangladesh Sheikh Hasina

Bangladesh Sheikh Hasina

Bangladesh Sheikh Hasina: बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना अपनी बहन के साथ गाजियाबाद में हिंडन एयरबेस के सेफ हाउस में रुकी हुई हैं। शेख हसीना की यह दूसरी रात सेफ हाउस में कटी। मंगलवार को दिन भर हिंडन एयर बेस में वीवीआईपी मूवमेंट देखने को मिला। बांग्लादेश एंबेसी की कई गाड़ियां भी हिंडन एयरबेस के अंदर जाती हुई दिखाई दी। सूत्रों की मानें तो जल्द ही शेख हसीना के मूवमेंट का प्लान बन सकता है, जिसके लिए लगातार तैयारी की जा रही है।
हिंडन एयर बेस के बाहर सब कुछ सामान्य तरीके से चल रहा है, लेकिन अंदर सेफ हाउस के आसपास की सुरक्षा व्यवस्था काफी कड़ी कर दी गई है। सेफ हाउस तक किसी आम इंसान का पहुंचना बिल्कुल नामुमकिन है। साथ ही सेफ हाउस का रास्ता हिंडन एयरबेस के मुख्य द्वार से किसी भूल भुलैया से कम नहीं है। कई किलोमीटर में पहले इंडियन एयर बेस में सेफ हाउस तक कैसे पहुंच जाए यह वहां के कर्मचारी ही जानते हैं।
Sheikh Hasina

गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस पर उतरीं शेख हसीना 

बांग्लादेश में हिंसा के बाद भारत पहुंची बांग्लादेश की पूर्व पीएम शेख हसीना ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में हिंडन एयर बेस में बने सेफ हाउस में अपनी दूसरी रात बिताई है। शेख हसीना बांग्लादेश के वायुसेना के विमान से अपनी बहन रिहाना के साथ सोमवार शाम गाजियाबाद के हिंडन एयर बेस पर उतरी थीं। उनकी सुरक्षा व्यवस्था के लिए वायु सेना के गरुड़ कमांडो को लगाया गया है।
यह भी पढ़ें

हाजी याकूब कुरैशी के बेटे को दिल्ली एयरपोर्ट पर रोका, पूर्व मंत्री और परिवार के पासपोर्ट हो सकते हैं निरस्त

अपनी बहन के साथ सेफ हाउस में रुकी हैं शेख हसीना

इसके साथ-साथ हिंडन एयर बेस के मुख्य द्वार से लेकर अंदर सभी जगह पर अतिरिक्त सुरक्षा कर्मियों को तैनात कर दिया गया है। किसी को भी सेफ हाउस तक जाने की इजाजत नहीं है। आगे की क्या स्थिति होगी, यह पूरी तरीके से स्पष्ट नहीं है। इसलिए माना जा रहा है कि शेख हसीना अपनी बहन के साथ हिंडन एयरबेस के सेफ हाउस में ही कुछ दिन बिता सकती हैं।
(सोर्स: IANS एजेंसी)

Hindi News/ Ghaziabad / हिंडन के सेफ हाउस में शेख हसीना ने बिताई दूसरी रात, जल्द ही बन सकता है मूवमेंट का प्लान

ट्रेंडिंग वीडियो