scriptघर की बाड़ी में मिला महिला की सिर कटी लाश, मंजर देख सहम गया पूरा गांव | Woman dead body found in home | Patrika News
गरियाबंद

घर की बाड़ी में मिला महिला की सिर कटी लाश, मंजर देख सहम गया पूरा गांव

महिला के गले में चाकू के गंभीर निशान थे। वहीं, उसके हाथ में एक सुसाइड नोट।

गरियाबंदAug 24, 2017 / 07:48 pm

चंदू निर्मलकर

Woman death
गरियाबंद/कसडोल. तड़के सुबह मोहल्ले उस वक्त सनसनी फैल गई जब बाड़ी में महिला संदिग्ध परिस्थतियों में लाश देखी। महिला के गले में चाकू के गंभीर निशान थे। वहीं, उसके हाथ में एक सुसाइड नोट। इस अनुमान से महिला द्वारा आत्महत्या कर लेने की बात सामने आ रही है। हालांकि पुलिस ने भी वारदात को लेकर कुछ भी खुलासा नहीं किया है। घर की बाड़ी में मिला महिला की सिर कटी लाश..
स्थानीय पारस नगर निवासी 27 वर्षीय एक महिला ने स्वयं को चाकू मारकर कर आत्महत्या कर ली। हालांकि चाकू से आत्महत्या किए जाने की घटना पर लोगों में तरह-तरह बातें शुरू हो गई। वहीं, कुछ लोग इसे हत्या की नजर से देख रहे हैं।
यह भी पढ़ें
इस बात से नाराज सा ली ने पति के साथ मिलकर जीजा को पहुंचा दिया यमराज के पास

पुलिस थाना प्रभारी प्रणाली वैद्य ने बताया कि वार्ड क्रमांक-5 पारस नगर की महिला दिनेश्वरी (27) पति धनेश्वर साहू सुबह 5 से 7 बजे तक घर में दिखाई नहीं देने पर घरवालों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। जब घर वाले बाड़ी में जाकर देखा तो महिला मृत पड़ी थी, उसके गले में चाकू से काटने का निशान स्पष्ट दिखाई दे रहा था।
यह भी पढ़ें
शुरू हो गई जियो फोन की बुकिंग, एक क्लिक में तुरंत करें बुकिंग

जिसे देखकर किसी को भी शक हो रहा था कि यह हत्या का मामला है, लेकिन पुलिस को मृतिका के हाथ से मिले सुसाइड नोट मिला है। आसपास के लोगों व परिजनों से पूछताछ में मृत महिला का किसी तरह का किसी को कोई विवाद न होने की बात सामने आई। चाकू से अपने ऊपर आत्मघाती हमला कर आत्महत्या कर लेने का यह मामला पहली बार देखने, सुनने को मिला है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर पंचनामा पश्चात शव का पोस्टमार्टम करा उसे उसके परिजनों को सौंपा दिया है। पुलिस ने मामला विवेचना में लिया है।

Hindi News/ Gariaband / घर की बाड़ी में मिला महिला की सिर कटी लाश, मंजर देख सहम गया पूरा गांव

ट्रेंडिंग वीडियो