scriptCG Love Couple: 40 दिन से लापता युवक-युवती का जंगल में मिला कंकाल, फंदों पर सिर तो नीचे पड़े मिले धड़…सनसनी | CG Love Couple: Skeletons of boy-girl missing for 40 days found in forest | Patrika News
गरियाबंद

CG Love Couple: 40 दिन से लापता युवक-युवती का जंगल में मिला कंकाल, फंदों पर सिर तो नीचे पड़े मिले धड़…सनसनी

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में 40 दिन से लापता युवक-युवती का कंकाल मिला है। मैनपुर थाना क्षेत्र से महज 6-7 किमी दूर गोबरा जंगल पहाड़ी में पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

गरियाबंदAug 21, 2024 / 03:11 pm

Khyati Parihar

CG Love Couple
CG Love Couple: गोबरा में पहाड़ियों के नीचे जंगल में एक पेड़ पर दो फंदों में दो सिर लट़के मिले। इनके धड़ नीचे पड़े थे। इनमें से एक लड़का है। एक लड़की। दोनों 41 दिन से गायब थे। लड़की के घरवालों ने 7 दिन बाद, जबकि लड़के के घरवालों ने 19 दिन बाद थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामले में पुलिस ने मर्ग कायब कर जांच शुरू कर दी है। मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है।
मिली जानकारी के अनुसा, राजपुर जाड़ापदर में रहने वाली 21 साल की भूमिका नागेश 10 जुलाई को घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थी। वहीं, कोनारी तुहामेटा में रहने वाला 20 साल का लक्ष्मण मरकाम भी इसी दिन से गायब था। भूमिका के परिवार ने 18 जुलाई को और लक्ष्मण के घरवालों ने 30 अगस्त को थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
CG Love Couple
पुलिस लगातार इनकी तलाश कर रही रही थी कि गोबरा के जंगलों में नर कंकाल मिलने की जानकारी हुई। महासमुंद से फॉरेंसिक टीम जांच के लिए पहुंची। कंकाल से (CG Love Couple) लिपटे कपड़ों से आधार कार्ड बरामद हुआ। इसी आधार पर दोनों की पहचान हुई। शिनाख्ती के बाद पोस्टमार्टम कर बॉडी परिजनों को सौंप दी गई। दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

Bilaspur Murder News: 3 बदमाशों ने मिलकर दोस्त को मार डाला, पहले जमकर पी शराब फिर….छाया मातम

आधा शरीर गल चुका, हड्डियां भी टूट-टूटकर नीचे गिरने लगी थीं

लड़का-लड़की के शरीर का ज्यादातर मांस गल चुका है। हड्डियां तक टूटकर नीचे गिरने लगी थीं। फंदे में लड़की के बाल बुरी तरह फंस चुके थे। अनुमान लगाया जा रहा है कि जिस दोनों गायब हुए थे, उसी दिन फांसी लगाई होगी। जंगली क्षेत्र होने की वजह से लोग इधर ज्यादा नहीं आते। यही वजह है कि इतने दिनों तक ये बात छिपी रही। लड़का और लड़की का मोबाइल सेम लोकेशन पर बंद हुआ था। पुलिस ने दोनों के मोबाइल मौके से बरामद किए हैं।

CG Love Couple: मेन रोड से एक किमी अंदर जंगल में लाश, कम लोग ही जाते हैं

एसडीओपी बाजीलाल सिंह ने बताया कि लड़का और लड़की ने जिस जगह फांसी लगाई, वह गोबरा मेन रोड से एक किमी अंदर घना जंगल है। कम लोग ही इधर जाते हैं। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस टीम फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स के साथ मौके पर पहुंची। कंकाल से मिले प्राप्त आधार कार्ड, आईडी कार्ड, कपड़ों के आधार और परिजनों की मदद से मृतकों की शिनाख्त की गई। शव बुरी तरह से गल चुके हैं। हड्डियां गिरी मिलीं। बहरहाल मर्ग कायम कर मामले की विवेचना की जा रही है।

हत्या से संबंधित और भी खबरें…

  1. बेटों ने इंतकाम की आग में खेला खूनी खेल! रक्षाबंधन के दिन युवक को काट डाला
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में 3 भाइयों ने मिलकर रक्षाबंधन के दिन पड़ोसी युवक को फरसे से काट डाला। खून से सनी लाश देखकर गांव में दहशत का माहौल बना….यहां पढ़िए पूरी खबर…
2. हे भगवान! खिलाैनों के लिए झगड़ रही बेटियों को पिता ने बेरहमी से पीटा, एक मासूम की मौत दूसरी…

जांजगीर-चांपा के भोजपुर रेलवे फाटक के पास शनिवार की रात दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई, जिसमें एक बेरहम पिता ने दो बेटियों को इतनी निर्दयता से पीटा कि एक मासूम बच्ची की मौत हो गई…यहां पढ़िए पूरी खबर…

Hindi News/ Gariaband / CG Love Couple: 40 दिन से लापता युवक-युवती का जंगल में मिला कंकाल, फंदों पर सिर तो नीचे पड़े मिले धड़…सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो