scriptMonsoon 2024: उजड़ते आशियाने.. पानी में डूबे घर..बारिश ने बुजुर्ग से छीन ली छत, दूसरे के घर में कर रही गुजारा | Monsoon 2024: Old man's house destroyed by rain | Patrika News
गरियाबंद

Monsoon 2024: उजड़ते आशियाने.. पानी में डूबे घर..बारिश ने बुजुर्ग से छीन ली छत, दूसरे के घर में कर रही गुजारा

Gariaband Monsoon News: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में भारी बारिश ने ऐसा कहर मचाया कि आशियाने तबाह हो गए। बीते दिनों भारी बारिश ने 70 साल की एक बुजुर्ग से उसकी छत छीन ली।

गरियाबंदJul 20, 2024 / 03:17 pm

Khyati Parihar

monsoon 2024
Monsoon Alert: मैनपुर ब्लॉक में राजापड़ाव क्षेत्र में बीते दिनों बारिश ने 70 साल की एक बुजुर्ग से उसकी छत छीन ली। रात में तेज आंधी-तूफन उसके घर का छप्पर नीचे गिर पड़ा। इस घटना में उसने अपनी जान तो बचा ली, लेकिन आशियाना न बचा पाई। 2 दिन से वह दूसरों के घर गुजारा करने को मजबूर है। मुआवजे के लिए उसने एसडीएम से गुहार लगाई है।
बीते कुछ दिनों से रूक-रूककर हो रही बारिश से खेती-किसानी के कामों में भले तेजी आई हो, लेकिन यही बारिश कुछ लोगों पर आफत बनकर बरस रही है। राजापड़ाव क्षेत्र में अड़गड़ी गांव के आश्रित ग्राम जरहीडीह में रहने वाली 70 साल की चैती बाई गोंड़ भी उन अभागों में से एक है जिसका कच्चा घर बारिश में ढह गया।
यह भी पढ़ें

Monsoon 2024: तबाही मचाएगा मानसून! आज से इन 9 जिलों में होगी ताबड़तोड़ बारिश, IMD का Double अलर्ट जारी…अब तक 3 की मौत

शुक्रवार को पीड़ित बुजुर्ग ने एसडीएम डॉ. तुलसीदास मरकाम से मुआवजा दिलाने की मांग की है। इधर, गांव के सरपंच कृष्ण कुमार नेताम ने भी पटवारी से घटना स्थल का निरीक्षण करवाकर हफ्तेभर मं मुआवजा दिलवाने की बात कही है।

Hindi News/ Gariaband / Monsoon 2024: उजड़ते आशियाने.. पानी में डूबे घर..बारिश ने बुजुर्ग से छीन ली छत, दूसरे के घर में कर रही गुजारा

ट्रेंडिंग वीडियो