scriptCG Teacher Suspended: 15 पेड़ कटवाना प्रधानपाठक पड़ा भारी, अधिकारी ने किया सस्पेंड…शिकायत के बाद हुई कार्रवाई | CG Teacher Suspended: Principal who got 15 trees cut suspended | Patrika News
गरियाबंद

CG Teacher Suspended: 15 पेड़ कटवाना प्रधानपाठक पड़ा भारी, अधिकारी ने किया सस्पेंड…शिकायत के बाद हुई कार्रवाई

Teacher Suspended: 15 नीलगिरी एवं अन्य बेशकीमती फलदार व छायादार पेड़ों की अवैध कटाई करने के मामले में कलेक्टर ने प्रधान पाठक को निलंबित कर दिया है। वहीं मिडिल स्कूल के प्रधान पाठक को सस्पेंड करने के लिए राज्य शासन को प्रस्ताव भेजा गया है।

गरियाबंदJul 13, 2024 / 02:55 pm

Khyati Parihar

Chhattisgarh News
Gariaband Teacher Suspended: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के मुरमुरा स्कूल परिसर में नीलगिरी व अन्य 15 हरे-भरे पेड़ों को कटवाने वाले प्रधानपाठक पर निलंबन की गाज गिरी है। जिला शिक्षा अधिकारी ने उन्हें सस्पेंड करने का आदेश जारी कर दिया है। बता दें कि स्कूल में पेड़ काटने की खबर पत्रिका ने 14 जून को प्रमुखता से छापी थी। इस पर अब जाकर फैसला आया है।
मुरमुरा के स्कूल में बिना अनुमति पेड़ काटने का मामला सामने आने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर को जांच के निर्देश दिए थे। बीईओ ने अपनी जांच में पाया कि शासकीय प्राथमिक शाला के प्रधानपाठक भुवनेश्वर यादव ने किसी से अनुमति लिए बिना ही नीलगिरी के 15 पेड़ों का कटवा दिया था। ऐसे में उन्हें तत्काल निलंबित कर दिया गया है। इसके अलावा पूर्व माध्यमिक शाला के प्रधानपाठक गनपत राम साहू को भी इस मामले में निलंबित करने का प्रस्ताव राज्य सरकार को भेजा गया है।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: AIIMS अस्पताल के बाहर युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा! उत्पात मचाते हुए ASI-आरक्षक पर किया हमला, घायल

Gariaband Teacher Suspended: मुरमुरा स्कूल परिसर में लगे नीलगिरी व अन्य 15 वृक्षों की कटाई के बारे में शिकायत मिली थी। इस पर विकासखंड शिक्षा अधिकारी से जांच कराई। प्रकरण में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की गई है।

Hindi News/ Gariaband / CG Teacher Suspended: 15 पेड़ कटवाना प्रधानपाठक पड़ा भारी, अधिकारी ने किया सस्पेंड…शिकायत के बाद हुई कार्रवाई

ट्रेंडिंग वीडियो