scriptCG Crime News: 3 लोगों ने मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट, फिर हत्या को आत्महत्या का रूप देने की रची थी ये खौफनाक साजिश | CG Crime News: 3 people together killed young man | Patrika News
गरियाबंद

CG Crime News: 3 लोगों ने मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट, फिर हत्या को आत्महत्या का रूप देने की रची थी ये खौफनाक साजिश

Gariaband News: मैनपुर थाना क्षेत्र के मुड़बाहरा जंगल में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें भुनेश्वर नेगी की हत्या कर उसे आत्महत्या का रूप देने की साजिश का खुलासा हुआ है।

गरियाबंदSep 13, 2024 / 05:26 pm

Khyati Parihar

CG Crime News
CG Crime News: मैनपुर पुलिस को दो माह बाद हत्या के आरोपियों को पकड़ने मे बड़ी सफलता मिली है। वहीं मैनपुर पुलिस द्वारा युवक की हत्या कर फांसी का रूप देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड में जेल भेजा गया है।
मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि सूचक ने 20 जुलाई को थाना मैनपुर उपस्थित हो गुम इंसान कायम कराया की इसका लड़का 18 जुलाई 2024 को घर से साल्हेभाट जा रहा हूं कह कर निकला था। जो आज दिनांक तक वापस नहीं आया है। सूचक की रिपोर्ट पर गुम क्रमांक 16/2024 कायम कर पता तलाश में लिया गया था कि गुम इंसान भुनेश्वर नेगी का पता तलाश दौरान 27 जुलाई को भुनेश्वर नेगी का शव मुड़बाहरा के जंगल में एक महुआ पेड़ के डाली में फांसी का फंदे से लटका हुआ मिला।
यह भी पढ़ें

Bilaspur Murder Case: राहुल हत्याकांड का खुलासा! न मोबाइल था… न ही घर आता जाता, 18 दिन से फरार आरोपी को पुलिस ने ऐसे दबोचा

जांच दौरान गवाहन का कथन लिया गया। 18 जुलाई गुरुवार को रात्रि में घर में सोए थे कि करीबन रात 9 से 10 बजे के मध्य गाली गलौज की आवाज सुनाई देने पर हम लोग बाहर आकर देखे तो बालचंद नेताम, सोनसाय नेताम, महेश्वर उर्फ गोलू के द्वारा भुनेश्वर नेगी के शर्ट को निकाल कर आम पेड़ के पास रस्सी से बांध कर मारपीट करते देखे है।
गवाहों के कथन व प्रकरण की जांच में आरोपी बालचंद नेताम पितां तीजुराम नेताम उम्र 49 वर्ष, सोनसाय नेताम पिता बालचंद नेताम उम्र 21 वर्ष और महेश्वर ऊर्फ गोलू पिता ताराचंद नेताम उम्र 29 वर्ष सभी साकिनान ग्राम साल्हेभाट थाना मैनपुर जिला गरियाबंद (छ.ग.) को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों से घटना में प्रयुक्त डंडा रस्सी और मृतक भुनेश्वर नेगी द्वारा घटना दिनाक को पहना हुआ चप्पल जब्त किया गया।

क्या कहते हैं एसडीओपी

इस संबंध में एसडीओपी पुलिस मैनपुर बाजीलाल सिंह ने बताया कि ग्राम भाठीगढ़ निवासी भुनेश्वर नेगी पिता चैतन नेगी घर से बिना बताए चला गया था। उसका शव 27 जुलाई को साल्हेभाठ के जंगल मे पाया गया था। पुलिस द्वारा जांच मे पाया गया कि कुछ दिन पूर्व साल्हेभाठा की एक लड़की से प्रेम प्रसंग के चलते मृतक युवक का झगड़ा कुछ लोगों से हुआ था। मामला 302 की तरफ ईशारा करने के चलते पुलिस द्वारा तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। इस मामले मे तीन आरोपियों ने अपना अपराध कबूल किया जिसके बाद उन्हें जेल दाखिल किया गया।

Hindi News/ Gariaband / CG Crime News: 3 लोगों ने मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट, फिर हत्या को आत्महत्या का रूप देने की रची थी ये खौफनाक साजिश

ट्रेंडिंग वीडियो