scriptहाई क्वालिटी ऑडियो के साथ Truke TWS Buds S2 भारत में हुए लॉन्च, कीमत महज 1,499 रुपये | Truke TWS Buds S2 officially launched Price of INR 1499 | Patrika News
गैजेट

हाई क्वालिटी ऑडियो के साथ Truke TWS Buds S2 भारत में हुए लॉन्च, कीमत महज 1,499 रुपये

Truke ने अपने नए TWS Buds S2 को लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि Truke ने हाल ही में मशहूर अभिनेत्री मृणाल ठाकुर को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है।

Apr 20, 2022 / 03:32 pm

Bani Kalra

truke.jpg

भारत में तेजी से लोकप्रिय हो रहे ऑडियो ब्रांड्स Truke ने आज अपने नए TWS Buds S2 को लॉन्च कर दिया है।आपको बता दें कि Truke ने हाल ही में मशहूर अभिनेत्री मृणाल ठाकुर को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। क्वालिटी, डिजाइन और कीमत में Truke तेजी से यूथ के बीच अपनी जगह बना रहा है। नए Truke TWS Buds S2 में भी इस बार कुछ नया देखने को मिल रहा है। इसकी कीमत 1499 रुपये रखी गई है और आप इसे ब्लैक, ब्लू और वाइट कलर में खरीद सकते हैं। अमेज़न और फ्लिपकार्ट नए TWS Buds S2 बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। इनका डिजाइन आपको काफी पसंद आ सकता है। कंपनी का दावा है कि म्यूजिक लवर्स को इनका साउंड काफी पसंद आएगा।

इस मौके पर ट्रूक इंडिया के सीईओ, पंकज उपाध्याय ने बताया कि, Truke Buds S1 की जबरदस्त कामयाबी के बाद हम नए Truke Buds S2 लेकर आये हैं, जिसमें इयरबड के अभी तक के स्वरूप को बदलने की शक्ति है। Truke Buds S2 में कई शानदार फीचर्स को शामिल किया है जिन्हें म्यूजिक के दीवानों को खुश करने के लिए ख़ास तौर पर बनाया गया है। हमें भरोसा है कि ये ग्राहकों को काफी पसंद आयेंगे।

 

नए Truke Buds S2 का स्लाइडिंग स्टाइल इसकी बड़ी खूबी हैं जोकि यूजर्स को बेहतर अनुभव् प्रदान करते हैं। इनमें आपको हाई क्वालिटी देखने को मिलती है जिससे यह पता चलता है कि आप इन्हें लम्बे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इनकी खूबियों में स्मार्ट एप्लीकेशन के जरिए कस्टमाइज करने योग्य 20 प्रिसेट ईक्यू मोड्स शामिल हैं। साथ ही इसमें स्लाइड-ऐंड-शेयर टेक्नोलॉजी के साथ संलग्न एक शानदार स्लाइडिंग केस लगा है जो वन-स्टेप इंस्टैंट पेयरिंग की सुविधा प्रदान करता है। ये बड्स 48 घंटे तक का कुल प्लेटाइम भी ऑफर करते हैं और एक चार्ज पर 10 घंटे तक चल सकते हैं।

हाई क्वालिटी कालिंग अनुभव के लिए इन बड्स में दमदार क्वैड-माइक वातावरण शोर निराकरण यानी एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसलेशन (ईएनसी) से भी सुसज्जित होंगे। इसके अलावा ये ईयरबड्स श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ 55 एमएस तक की अल्ट्रा लो लेटेंसी के साथ असली गेमिंग अनुभव सुनिश्चित करेंगे। दोगुने तेज और विश्वसनीय कनेक्शन के लिए ब्लूटूथ 5.1 के साथ एकीकृत ये ईयरबड्स विशेषज्ञता पूर्वक ट्यून्ड 10mm डायनामिक स्पीकर्स द्वारा पावर्ड दमदार गहरा बास प्रदान कारते हैं।

Hindi News / Gadgets / हाई क्वालिटी ऑडियो के साथ Truke TWS Buds S2 भारत में हुए लॉन्च, कीमत महज 1,499 रुपये

ट्रेंडिंग वीडियो