scriptSamsung ने लॉन्च किया अपना सबसे किफायती स्मार्टफोन, कीमत महज 8,499 रुपये से शुरू | Samsung Launches Most Affordable Galaxy M04 with up to 8GB RAM | Patrika News
गैजेट

Samsung ने लॉन्च किया अपना सबसे किफायती स्मार्टफोन, कीमत महज 8,499 रुपये से शुरू

Samsung Galaxy M04: Samsung ने भारत में अपना सबसे किफायती स्मार्टफोन Galaxy M04 को लॉन्च किया है। इस फोन की कीमत 8,499 रुपये से शुरू होती है। कंपनी ने इस फोन को एक रफ एंड टफ स्टाइल में उतारा है। इस फोन का डिजाइन आपको इम्प्रेस कर सकता है। नए Galaxy zM04 में RAM प्लस फीचर भी दिया है। इस फोन में हैवी प्रोसेसर दिया है जोकि आपके डेली यूज़ के हिसाब से बेस्ट साबित होगा। इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप भी मिलता है। तो अगर आप बजट 10 हजार के आस-पास है तो नया Samsung Galaxy M04 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है, आइये जानते हैं इस फोन के फीचर्स और कीमत…

Dec 09, 2022 / 09:37 pm

Bani Kalra

samsung.jpg

कीमत और उपलब्धता

Samsung ने लॉन्च किया सबसे सस्ता स्मार्टफोन Galaxy M04 को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह एक एंट्री लेवल फ़ोन है जोकि बढ़िया डिजाइन और कई अच्छे फीचर्स से लैस है। इस फोन को लेकर काफी समय से खबरें आ रही थी।

कैमरा सेटअप और फीचर्स

कैमरा की बात करें तो नए Samsung Galaxy M04 में 13MP+2MP dual rear camera दिया है जबकि इसके फ्रंट में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया है जोकि बढ़िया क्वालिटी की फोटो क्लिक कर सकता है।

 

कीमत और उपलब्धता

Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन को दो स्टोरेज वैरियंट में लॉन्च किया है। इसके 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वैरियंट की कीमत 8,499 रुपये रखी गई है। जबकि फोन के टॉप वैरियंट 4GB रैम 128GB स्टोरेज वैरियंट की कीमत 9499 रुपये है। इस फोन की बिक्री 16 दिसंबर से Samsung.com, Amazon.in और चुनिंदा रिटेल स्टोर्स से होगी। यह फोन Sea Glass Green और Shadow Blue कलर ऑप्शन में मिलेगा ।

 

Hindi News / Gadgets / Samsung ने लॉन्च किया अपना सबसे किफायती स्मार्टफोन, कीमत महज 8,499 रुपये से शुरू

ट्रेंडिंग वीडियो