scriptKronos Beta: Portronics ने भारत में लॉन्च की नई फिटनेस स्मार्टवाॅच, जानिए फीचर्स और कीमत | Portronics launches new fitness smartwatch Kronos Beta in India | Patrika News
गैजेट

Kronos Beta: Portronics ने भारत में लॉन्च की नई फिटनेस स्मार्टवाॅच, जानिए फीचर्स और कीमत

Kronos Beta Fitness Smartwatch: Portronics ने हाल ही मे कई आकर्षक फीचर्स के साथ अपनी नई फिटनेस स्मार्टवाॅच Kronos Beta को भारत में लॉन्च किया। लॉन्च के बाद से ही लोगों में इस नई फिटनेस स्मार्टवाॅच के लिए उत्साह बना हुआ है।

Jul 30, 2021 / 07:33 pm

Tanay Mishra

Kronos Beta

Portronics’ new fitness smartwatch Kronos Beta

नई दिल्ली। Portronics भारत में गैजेट्स और इनोवेशन के लिए 2010 में अपनी शुरुआत से ही एक भरोसेमंद कंपनी रही है। पोर्ट्रोनिक्स ने ही सबसे पहले भारतीय टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हुए पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर्स, ईयरफोन्स, कार एसेसरीज़, पावर बैंक आदि को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया। इन गैजेट्स को लोगों ने भी पसंद किया। अब पोर्ट्रोनिक्स ने एक नया गैजेट भारतीय मार्केट में लॉन्च किया है। यह एक फिटनेस स्मार्टवाॅच है, जिसका नाम Kronos Beta है।
क्या है Kronos Beta

Kronos Beta एक फिटनेस स्मार्टवाॅच है। यह वर्क-आउट, हेल्थ ट्रैकिंग और फिटनेस से जुड़ी अन्य एक्टिविटिज़ को ट्रैक करके यूज़र्स को अपडेट करती है।

Kronos Beta के फीचर्स
हाई-रिजॉल्यूशन TFT डिस्प्ले स्क्रीन – Kronos Beta में डायल के साथ 1.28 इंच का हाई-रिजॉल्यूशन TFT डिस्प्ले स्क्रीन है। इससे इस फिटनेस स्मार्टवाॅच को कैपेसिटिव टच एक्सपीरियंस और बेहतर क्वालिटी का टच इंटरफेस मिलता है।
वाटरप्रूफ – Kronos Beta पूरी तरह से वाटरप्रूफ है इसलिए इसे पानी में जैसे कि स्विमिंग के दौरान भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

हार्ट रेट मानिटरिंग – Kronos Beta से इंसान के दिल की गति को भी मॉनिटर किया जा सकता है।
ब्लड-प्रेशर ट्रैकिंग – Kronos Beta से इंसान के ब्लड प्रेशर को भी ट्रैक किया जा सकता है।

https://twitter.com/hashtag/TakeControl?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
100 से भी ज़्यादा कस्टमाइज्ड वॉच फेस – Kronos Beta में 100 से भी ज़्यादा बिल्ट-इन कस्टमाइज्ड वॉच फेस हैं। ये आपके OOTD से मैच करते हैं। साथ ही यूज़र्स Kronos Beta ऐप पर अपनी पसंद की फोटो अपलोड कर सकते हैं और इसे वॉच फेस के रूप में उपयोग कर सकते हैं।
10 ऐक्टिव स्पोटर्स मोड – Kronos Beta में 10 ऐक्टिव स्पोटर्स मोड भी हैं।

7 दिनों की बैट्री लाइफ – Kronos Beta को एक बार चार्ज करने पर उसकी बैट्री 7 दिनों तक चल सकती है।
फोन के अपडेट्स – Kronos Beta को अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट करके बिना फोन को इस्तेमाल किए उसपर आने वाले नाॅटिफिकेशन्स को स्मार्टवाॅच की स्क्रीन पर देखे जा सकते हैं।

512 एमबी स्टोरेज – Kronos Beta में 512 एमबी स्टोरेज की क्षमता है। इससे इस स्मार्टवाॅच में 300 तक गानें स्टोर किए जा सकते हैं।
यह भी पढ़े – पोर्ट्रोनिक्स ने लॉन्च किया इन-कार ब्लूटूथ रिसीव ऑटो 12, कार स्टूडियो को बदल देगा वायरलेस डिवाइस में

मॉडल और कीमत

Kronos Beta के तीन कलर मॉडल्स हैं। ब्लैक, ग्रे और रोज़ पिंक। इसकी कीमत 3,999 रुपये रखी गई है।
कहां से खरीदे

Kronos Beta को Portronics की वेबसाइट से और अमेजन से खरीदा जा सकता है।

Portronics' new fitness smartwatch Kronos Beta
https://twitter.com/hashtag/TakeControl?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Gadgets / Kronos Beta: Portronics ने भारत में लॉन्च की नई फिटनेस स्मार्टवाॅच, जानिए फीचर्स और कीमत

ट्रेंडिंग वीडियो