scriptआपका मानसून खास बना देगा Reliance Jioका ये प्लान, आज ही करें रिचार्ज मिलेगा बड़ा फायदा | Jio unveils new Rs 99 recharge pack for Jio Phone users | Patrika News
गैजेट

आपका मानसून खास बना देगा Reliance Jioका ये प्लान, आज ही करें रिचार्ज मिलेगा बड़ा फायदा

कंपनी अपनी मानसून हंगामा ऑफर की शुरुआत आज शाम 5 बजकर 1 मिनट से करने जा रही है

Jul 21, 2018 / 12:44 pm

Vishal Upadhayay

jio

आपका मानसून खास बना देगा Reliance Jioका ये प्लान, आज ही करें रिचार्ज मिलेगा बड़ा फायदा

नई दिल्ली: आए दिनो रिलायंस जियो अपने यूज़र्स को आकर्षित करने के लिए नए-नए प्लान पेश करता रहता है। अब इसी कड़ी मे्ं कंपनी ने अपना नया प्लान पेश किया है। जियो ने अपने यूज़र्स के लिए 99 रुपये का प्लान पेश किया है। इस नए प्लान के तहत यूज़र्स को रोजाना 500 एमबी डेेटा दिया जाएगा।
99 रुपये प्लान और ऑफर्स

कंपनी की यह नयी प्लान उन यूज़र्स के लिए है जो हर दिन 1 जीबी डेटा की खपत नहीं करते। इस प्लान में यूज़र्स को रोजाना 500 एमबी डेेटा मिलेगा जिसकी वैधता 28 दिनों की होगी। साथ ही यूज़र्स इस प्लान के तहत अनलिमिटेड कॉल और 300 मैसेज का फायदा उठा सकतेे हैं। इसके अलावा जियो के पास 49 रुपये और 153 रुपये के दो प्लान जियोफोन के लिए उपलब्ध हैं। इसके साथ ही 594 रुपये का प्लान है जो छह महीने के लिए अनलिमिटेड डेटा के साथ आता है।
मानसून हंगामा ऑफर

कंपनी अपनी मानसून हंगामा ऑफर की शुरुआत आज शाम 5 बजकर 1 मिनट से करने जा रही है। इस ऑफर के तहत ग्राहक Jio Phone 2 को 2,999 रुपये की जगह सिर्फ 501 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके लिए ग्राहक को अपना पुराना फीचर फोन बदल कर ब्रांड न्यू जियोफोन लेना होगा। इसके साथ ही कंपनी ने एक्सक्लूसिवली जियोफोन यूजर्स के लिए स्पेशल रिचार्ज भी पेश किया है।
यह भी पढ़ें

अब Instagram के इस फीचर की मदद से जान पाएंगे आपका कौन सा दोस्त है ऑनलाइन

ऐसे बदला जा सकता है पुराना फीचर फोन

1. मानसून हंगामा ऑफर के तहत Jio Phone 2 को 501 रुपये में खरीदा जा सकता है।

2. ग्राहक से यह पैसा सिक्योरिटी की तौर पर ली जा रही है जिसे 3 साल बाद रिफंड कर दिया जाएगा।
3. Jio Phone 2 को 501 रुपये में खरीदने के लिए आपको अपना पुराना फीचर फोन रिटेस स्टोर पर एक्सचेंज करना होगा। साथ ही आपके पुराने फोन और उसके चार्जर का चालू हालत में होना जरूरी है।

Hindi News / Gadgets / आपका मानसून खास बना देगा Reliance Jioका ये प्लान, आज ही करें रिचार्ज मिलेगा बड़ा फायदा

ट्रेंडिंग वीडियो