scriptजा रहे यूजर्स को रोकने के लिए Airtel ने दोबारा पेश किया ये दो शानदार रिचार्ज प्लान | Airtel reintroduce 100 and 500 rupees plan for users | Patrika News
गैजेट

जा रहे यूजर्स को रोकने के लिए Airtel ने दोबारा पेश किया ये दो शानदार रिचार्ज प्लान

Airtel के यूजर्स इन दो प्लान को काफी ज्यादा पसंद करते है, जिसे देखते हुए कंपनी ने इन प्लान को दोबारा उपलब्ध करा दिया है।

Feb 17, 2019 / 12:46 pm

Vishal Upadhayay

airtel

जा रहे यूजर्स को रोकने के लिए Airtel ने दोबारा पेश किया ये दो शानदार रिचार्ज प्लान

नई दिल्ली: हाल ही में airtel ने 35 रुपये का न्यूनतम रिचार्ज प्लान लॉन्च किया था। कंपनी का यह मिनिमम रिचार्ज यूजर्स को पसंद नहीं आया और वह दूसरी कंपनियों की सेवाएं तलाशने लगे। इस वजह से कंपनी को काफी नुकसान भी हुआ। अब कंपनी ने जा रहे यूजर्स को बनाए रखने के लिए 100 और 500 रुपये वाले प्लान को फिर से लागू कर दिया है। एयरटेल के यूजर्स इन दो प्लान को काफी ज्यादा पसंद करते है, जिसे देखते हुए कंपनी ने इन प्लान को दोबारा उपलब्ध करा दिया है।
Airtel के 100 और500 रुपये वाले प्लान कि वापसी

Airtel के 100 रुपये और 500 रुपये वाले प्लान की बात करें तो 100 रुपये वाले पैक की वैधता 28 दिनों की है और इसमें 81.75 का टॉकटाइम मिलेगा। वहीं 500 रुपये वाले प्लान की वैधता भी 28 दिनों की है और इसमें 420.73 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा। हालांकि वैधता समाप्त हो जाने के बाद यूजर्स को आउटगोइंग कॉलिंग का लाभ नहीं मिलेगा, लेकिन इनकमिंग कॉल का लाभ लाइफटाइम मिलता रहेगा। बता दें कि इन दोनों प्लान में यूजर्स को किसी भी तरह का डेटा और मुफ्त एसएमएस नहीं मिलेगा।
Airtel के 119 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में हुआ बदलाव

हाल ही में एयटेल ने अपने 119 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है। इस बदलाव के बाद यूजर्स को इस प्लान में पहले के मुकाबले कम डेटा दिया जाएगा। अब एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को 1 जीबी डाटा दिया जाएगा। इससे पहले इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 300 एसएमएस दिया जा रहा था। इसके अलावा 2 जीबी 2जी/3जी/4जी डाटा दिया जा रहा था। अब इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 300 एसएमएस दिया जा रहा है। वहीं, डाटा को घटा कर 1जीबी 2जी/3जी/4जी डाटा कर दिया गया है। इस प्लान की वैधता दो तरह से दी जा रही है। इसमें ओपन मार्केट प्लान 14 दिनों का है और कुछ यूजर्स को इस प्लान में 28 दिनों की वैधता दी जा रही है। मतलब इस प्लान की वैलिडिटी अलग-अलग दिनों की है। ग्राहक कंपनी की वेबसाइट या माय एयरटेल मोबाइल ऐप के जरिए इस प्लान की उपलब्धता देख सकते हैं।

Hindi News / Gadgets / जा रहे यूजर्स को रोकने के लिए Airtel ने दोबारा पेश किया ये दो शानदार रिचार्ज प्लान

ट्रेंडिंग वीडियो