scriptAirtel ने 129 रुपये वाला प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, कॉलिंग, डाटा और SMS के अलावा मिलेगी ये बड़ी सुविधाएं | Airtel launched 129 rupees prepaid plan for open market | Patrika News
गैजेट

Airtel ने 129 रुपये वाला प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, कॉलिंग, डाटा और SMS के अलावा मिलेगी ये बड़ी सुविधाएं

Airtel का ये नया प्रीपेड प्लान ओपन मार्केट के लिए है
बेसिक बेनिफिट्स के अलावा मिलेगी Airtel TV और Wynk Music की सुविधा
249 रुपये वाले प्लान में मिल रहा 4 लाख रुपये तक का टर्म इंश्योरेंस

May 10, 2019 / 05:19 pm

Vishal Upadhayay

airtel

Airtel ने 129 रुपये वाला प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, कॉलिंग, डाटा और SMS के अलावा मिलेगी ये बड़ी सुविधाएं

नई दिल्ली: airtel ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक शानदार प्लान लॉन्च किया है। कंपनी के इस प्लान की कीमत 129 रुपये है। यह नया प्लान वॉयस आधारित प्रीपेड प्लान लेने वाले यूजर्स के लिए काफी किफायती साबित होगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा 2 जीबी डाटा जो पूरी वैधता के दौरान मिलेगा। साथ ही रोजाना 100 मुफ्त एसएमएस का फायदा भी उठाया जा सकता है। इस प्लान में बेसिक बेनिफिट्स के अलावा भी Airtel TV और Wynk Music की सुविधा दी जा रही है।

यह भी पढ़ें

Flipkart Big Shopping Days Sale: स्मार्टफोन्स से लेकर इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगी 75% और 80% तक की छूट

कंपनी ने 249 रुपये का प्रीपेड प्लान भी पेश किया है। इस प्लान के साथ कंपनी 4 लाख रुपये तक का टर्म इंश्योरेंस भी दे रही है। इसमें यूजर्स को हर दिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 मैसेज का लाभ मिलता है। इसकी वैधता 28 दिनों की है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को airtel TV प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन, नया 4G फोन लेने पर 2,000 रुपये का कैशबैक, एक साल के लिए नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी व विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। साथ ही HDFC लाइफ इंश्योरेंस या Bharti AXA की तरफ 4 लाख रुपये तक लाइफ कवर मिलेगा।

यह भी पढ़ें

Oppo Reno और Reno 10x Zoom जल्द होंगे भारत में लॉन्च, मिलेगा Android Q का बीटा वर्जन

हाल ही में एयरटेल ने अपने ग्राहकों को 4G Hotspot Device मुफ्त में देनेंं का एलान किया है। इस डिवाइस की कीमत 999 रुपये है। इस डिवाइस को फ्री में पाने के लिए ग्राहक को केवल 399 रुपये वाले प्लान को सब्सक्राइब करना होगा। बता दें कि पहले ग्राहक को प्लान के साथ डिवाइस के लिए अलग से पेमेंट करना पड़ता था ,लेकिन अब ऐसा नहीं ग्राहकों 399 रुपये प्लान के सब्सक्राइब के साथ Airtel 4G Hotspot मुफ्त में मिलेगा।

Hindi News / Gadgets / Airtel ने 129 रुपये वाला प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, कॉलिंग, डाटा और SMS के अलावा मिलेगी ये बड़ी सुविधाएं

ट्रेंडिंग वीडियो