scriptUP CRIME: मां के कहने पर बेटों ने पिता को उतारा मौत के घाट, जानें किस जिले का है मामला ? | UP CRIME Sons murder father on mother advice in property dispute | Patrika News
फतेहपुर

UP CRIME: मां के कहने पर बेटों ने पिता को उतारा मौत के घाट, जानें किस जिले का है मामला ?

UP CRIME: हरिश्चंद्र ने 6 महीने पहले गांव के मकान को बिना पत्नी निर्मला को बताए बेच दिया था। इसके बाद निर्मला ने सूरत (surat) में रह रहे दोनों बेटों को बुलाकर पति की हत्या की साजिश रची।

फतेहपुरFeb 17, 2024 / 10:24 am

Aman Kumar Pandey

sons murder father on mother advice in property dispute
UP CRIME: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur) जिले में संपत्ति (Property) के विवाद में पत्नी ने बेटे संग मिलकर पति की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और दोनों बेटों को अरेस्ट कर लिया है। पति-पत्नी के बीच आपसी अनबन होने के कारण 12 साल पहले पत्नी दोनों बेटों को लेकर अलग रहने लगी थी।

हरिश्चंद्र ने 6 महीने पहले गांव के मकान को बिना पत्नी निर्मला को बताए बेच दिया था। इसके बाद निर्मला ने सूरत (surat) में रह रहे दोनों बेटों राजकुमार और शिवकुमार को बुलाकर पति की हत्या की साजिश रची। इसके बाद 13 फरवरी की रात खेत में बने नलकूप के पास सो रहे पिता की दोनों बेटों ने मिलकर हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें

UP Rajya Sabha Election 2024: क्या जयंत चौधरी और स्वामी प्रसाद मौर्य मानेंगे शिवपाल सिंह यादव की बात ? सपा मुखिया के चाचा ने की दोनों से ये अपील


जहानाबाद पुलिस स्टेशन क्षेत्र के रोशन पुर गांव के खेत पर बनी झोपड़ी में दो दिन पहले 43 साल के हरिश्चंद्र का शव मिला था। पुलिस ने इस मामले में हरिश्चंद्र के छोटे भाई की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। लेकिन जब पुलिस ने इस घटना की जांच-पड़ताल की तो मृतक हरिश्चंद्र और उसकी पत्नी के बीच 12 वर्ष पहले से आपसी विवाद होने की बात सामने आई।
यह भी पढ़ें

UP Crime: प्रेमी- प्रेमिका ने वैलेंटाइन डे पर मौत को लगाया गले, रिश्ते में एक दूसरे के चचेरे भाई-बहन


पुलिस की ओर से की गई पूछताछ में मृतक के बेटों ने बताया कि मां के अलग होने के बाद। गांव में बने मकान में पिता हरिश्चंद्र अकेले रह रहे थे। पिता ने 6 महीने पहले गांव के रहने वाले कैलाश को 1 लाख 40 हजार में मकान बेच दिया था। इस बात की जानकारी उसकी मां उन्हें दी थी। मां ने कहा कि तुम लोग बाहर रहो। यहां सारी संपत्ति तुम्हारे पिता बेच डालेंगे।
मथुरा की ताजा खबर- mathura news in hindi


फतेहपुर एसपी उदय शंकर सिंह ने बताया 14 फरवरी को जहानाबाद थाने में सूचना दी गई कि ग्राम रोशन पुर क्षेत्र अंतर्गत हरिश्चंद्र नाम के व्यक्ति की खेत पर हत्या कर दी गई। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर गहराई से छानबीन की।इसके बाद पता चला कि मृतक के दो बेटे गुजरात में रहते हैं। वे गुजरात से गांव आए। और उन्होंने ही घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों और मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News/ Fatehpur / UP CRIME: मां के कहने पर बेटों ने पिता को उतारा मौत के घाट, जानें किस जिले का है मामला ?

ट्रेंडिंग वीडियो