scriptKarwa Chauth 2024: करवा चौथ पर दिखा सितारों के फैशन का जलवा, Look देखकर मुग्ध हो जाएंगे आप | Karwa Chauth 2024: The fashion of the stars was seen on Karwa Chauth, you will be mesmerized by seeing their look | Patrika News
फैशन

Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर दिखा सितारों के फैशन का जलवा, Look देखकर मुग्ध हो जाएंगे आप

Karwa Chauth 2024: करवा चौथ के खाश मोके पर अनिल कपूर के घर पर बॉलीवुड के बेहतरीन सितारों को एक साथ नजर आए । शिल्पा शेट्टी से लेकर रवीना टंडन तक, आइए देखते हैं किसने क्या पहना।

मुंबईOct 21, 2024 / 12:29 pm

MEGHA ROY

Karwa Chauth 2024: Show the fashion of the stars on Karwa Chauth, you will be mesmerized after seeing the look.

Karwa Chauth 2024: Show the fashion of the stars on Karwa Chauth, you will be mesmerized after seeing the look.

Karwa Chauth 2024: त्योहारों की बात करें तो हमारे बॉलीवुड सितारे सबसे बेहतरीन तरीके से मनाते हैं। इस साल, उत्सव अनिल कपूर के घर पर हो रहा है, जहां बॉलीवुड के जाने माने सितारों जैसे रवीना टंडन, नीलम कोठारी, भावना पांडे, माहिप कपूर, मीरा कपूर, शिल्पा शेट्टी, और कई अन्य ने ग्लैम से भरे लुक्स में एंट्री की। Stunning साड़ी से लेकर Ethereal traditional सूट तक, उनके एथनिक लुक्स फैशन मोटिवेशन का खजाना हैं। आइए देखते हैं किसने क्या पहना। उनकी पूरी जानकारी।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी साड़ियों के लिए जानी जाती हैं, और उनका करवा चौथ आउटफिट ट्रेडिशनल एंड मॉडर्न का कॉम्बिनेशन है । उन्होंने एक शानदार लाल बनारसी साड़ी पहनी, जिसमें बारीक सुनहरी डिज़ाइन वाली बॉर्डर है । इसे एक बिना आस्तीन के वी-नेक ब्लाउज और लाल रूबियों के साथ एक सुंदर कुंदन नेकलेस के साथ मिलाकर उन्होंने अपने एथनिक लुक को बेमिसाल बना दिया है । उनके बाल खुले काफी अकर्शर लग रहे है और उन्होंने हल्का मिनिमल मेकअप किया , जो उनके लुक को और भी निखार रहा है।
इसे भी पढ़ें –Karwa chauth 2024: पहला करवा चौथ नवविवाहिताओं के लिए प्रेम और परंपरा का अद्भुत पर्व….जानें जरूरी बातें

रवीना टंडन

रवीना टंडन ने साड़ी को छोड़कर एक शानदार सफेद अनारकली सूट पहना, जो वर्सटाइल सुनहरी कढ़ाई से सजा हुआ है । उनका सूट क्लासिक और यूनिक दिख रहा है और इसे पहनने पर उनकी खूबसूरती और बढ़ गई। उन्होंने अपने लुक को एक कंट्रास्टिंग लाल दुपट्टे के साथ पूरा किया, जिसमें सुनहरे सीक्विन बॉर्डर है , और आकर्षक स्टेटमेंट इयररिंग्स पहनीं है । रवीना का मेकअप न्यूट्रल है और लाल सिन्दूर और बालों के बन में गजरा जो उनके ऑउटफिट के साथ बखूबी मैच केर रहा है , जिससे उनका लुक बहुत एलीगेंट और ग्रेसफुल लग रहा।

सोनम कपूर

सोनम ने पारंपरिक लाल और गुलाबी रंगों को छोड़कर एक शानदार मिंट ग्रीन परिधान चुना। उनकी साड़ी-स्टाइल लहंगा में वी-नेक जैकेट ब्लाउज है, जो जटिल कढ़ाई और दर्पण के काम से सजा है। उन्होंने इसे मेल खाती प्लिटेड स्कर्ट और लंबी केप के साथ पहना है, जिससे एक सुंदर आकृति बनती है। साड़ी की तरह Draped दुपट्टा उनकी सुंदरता में और निखार लाता है, जिससे वह पूरी तरह से शोस्टॉपर बन जाती हैं।

मीरा कपूर

मीरा कपूर का करवा चौथ लुक स्टाइल और ग्रेस को खूबसूरती से जोड़ता है। उन्होंने एक गुलाबी सिल्क साड़ी पहनी, जिसमें चांदी के सीक्विन बॉर्डर है। इसे मिलते-जुलते प्रिंटेड वी-नेक ब्लाउज के साथ पहना, जो उनके लुक को और भी चटकीला बना रहा है। मीरा ने अपने बालों को ओपन रखा है , और उनके ज्वेलरी में हल्की चांदी की बालियां शामिल हैं, जो उनके लुक को एकदम परफेक्ट बना रही हैं।

Hindi News / Fashion / Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर दिखा सितारों के फैशन का जलवा, Look देखकर मुग्ध हो जाएंगे आप

ट्रेंडिंग वीडियो