scriptIsha Ambani: ईशा अंबानी का ब्लैक एंड व्हाइट लुक, सिंपल स्टाइल में भी जलवा है | Patrika News
फैशन

Isha Ambani: ईशा अंबानी का ब्लैक एंड व्हाइट लुक, सिंपल स्टाइल में भी जलवा है

Isha Ambani: ईशा ने कार्यक्रम में हाई फैशन का बेहतरीन प्रदर्शन किया। यह अरबपति विरासतधारी काले और सफेद बोसी ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखीं, जिसे इटालियन लक्जरी ब्रांड शियापारेली ने डिजाइन किया है।

मुंबईOct 21, 2024 / 11:07 am

MEGHA ROY

Isha Ambani: Isha Ambani's black and white look, simple style also has charm

Isha Ambani: Isha Ambani’s black and white look, simple style also has charm

Isha Ambani: ईशा अंबानी ने शनिवार को मुंबई Harper’s Bazaar Women of the Year अवार्ड्स में शानदार उपस्थिति से जबरदस्त वाहवाही लूटी है । ईशा ने फिर से अपने फैशन एक्सपेरिमेंट को दिखाते हुए एक ग्लैमरस काले और सफेद आउटफिट में पोज दिया। उनका शियापारेली आउटफिट ₹9 लाख का है। जानें बिजनेस वीमेन की क्लासी लुक डिटेल्स।

स्टाइलिश ड्रेस की कीमत

उनके आउटफिट में एक चिकना, फिटेड आइवरी वेस्ट है , जिसमें गोल्ड चेन-लिंक स्ट्रैप्स और बड़े सुनहरे S-एंब्लेम बटन है । यह वेस्ट €4500 (लगभग ₹4.1 लाख) की कीमत का है और इसे एक लंबे काले स्कर्ट के साथ पहना गया, जिसमें कॉपर पियर्सिंग डिटेल्स हैं । इस डिजाइन ने ईशा के स्टाइल को आधुनिक स्पर्शों के साथ मिलाकर खूबसूरती से प्रदर्शित किया है ।
इसे भी पढ़ें- Isha Ambani: काले आउटफिट में ईशा अंबानी ने किया धमाल… लेकिन बैग ने खींचा महफिल की स्पॉटलाइट

मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी की लुक डिटेल्स

Indian Businessman मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा ने मुंबई में आयोजित अवार्ड्स शो में एक यादगार एंट्री की, जिसमें उन्होंने अपने उत्कृष्ट फैशन सेंस को काले और सफेद लुक के साथ दर्शाया। कार्यक्रम से एक वायरल वीडियो में, उन्हें लंबे काले स्कर्ट और बिना स्लीव्स की सफेद ब्लाउज में आत्मविश्वास के साथ रेड कार्पेट पर चलते हुए देखा गया। उन्होंने बड़े ही क्लासी तरीके से अपने मेकअप को किया, बालों को खुला रखा और कानों में डिमांडिंग ईयरिंग्स पहने। हाथों में कुछ वेस्टर्न ईयररिंग्स और Nude लिपस्टिक से अपने ओवरऑल लुक को पूरा किया है।

ईशा अंबानी , गौरि खान और अनन्या पांडे के जैसे अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

यह कार्यक्रम सितारों से भरा हुआ है , जिसमें कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और अन्य प्रमुख हस्तियां मौजूद हैं । गौरी खान ने स्टेला मैककार्टनी की एक फैशनेबल ड्रेस पहनी, जिसे उन्होंने हरमेस केली बैग और जिमी चू सैंडल के साथ पूरा किया। अनन्या पांडे भी नजर आईं, जो हमेशा की तरह Elegant नर आ रही है, जबकि सोशलवर्कर नताशा पूनावाला ने शियापारेली के Futuristic ‘रोबोट ड्रेस’ में काफी यूनिक नजर दिखाई दे रही है । इस ड्रेस में इलेक्ट्रॉनिक चिप्स, मोबाइल फोन, सीडी और यहां तक कि एक कैलकुलेटर शामिल है। यही ही नहीं ईशा अम्बानी ने गौरि खान और अनन्या पांडे के साथ पोज देते हुए ₹9 लाख के काले और सफेद लुक में सबका ध्यान खींचा लिया।

फैशन-प्रेमी सेलिब्रिटीज

अन्य प्रमुख मेहमानों में अभिनेता राजकुमार राव और उनकी पत्नी पत्रलेखा शामिल भी हैं, जिन्होंने अपने स्टाइलिश लुक्स से कार्यक्रम में ग्लैमर जोड़ा। इस पुरस्कार रात ने फैशन-प्रेमी सेलिब्रिटीज और प्रभावितों को एक साथ लाया, जिन्होंने अपनी अनूठी स्टाइल दिखाई।

Hindi News / Fashion / Isha Ambani: ईशा अंबानी का ब्लैक एंड व्हाइट लुक, सिंपल स्टाइल में भी जलवा है

ट्रेंडिंग वीडियो