scriptफर्रुखाबाद: बीआरसी केंद्र में दिनदहाड़े कर्मचारी को मारी गई गोली, महिला के भेष में आया था हमलावर | Farrukhabad: Employee shot in broad daylight at BRC centre | Patrika News
फर्रुखाबाद

फर्रुखाबाद: बीआरसी केंद्र में दिनदहाड़े कर्मचारी को मारी गई गोली, महिला के भेष में आया था हमलावर

फर्रुखाबाद में खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय के अंदर गोली चलने से हड़कंप बच गया। महिला के भेष में आए युवक ने कर्मचारी को गोली मार दी।

फर्रुखाबादJul 31, 2024 / 08:04 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में दिनदहाड़े बीआरसी केंद्र के कर्मचारियों को गोली मार दी गई। गोली की आवाज सुनते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन घायल कर्मचारी को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल लोहिया रेफर कर दिया गया। हालत गंभीर बताई जाती है।‌ घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने निरीक्षण किया। डॉग स्क्वाड को भी बुलाया गया। बताया जाता है गोली मारने वाला युवक महिला की ड्रेस में आया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

UP rain alert: आज से समस्या खड़ी करने वाली बारिश, 3 अगस्त तक का पूर्वानुमान, सुने मौसम वैज्ञानिक को

घटना कमालगंज ब्लॉक संसाधन केंद्र का है। खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में तैनात कर्मचारी विश्राम सिंह को अज्ञात हमलावर ने गोली मारी है। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। विश्राम सिंह को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से जिला अस्पताल लोहिया रेफर कर दिया गया है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

हमलावर महिला की भेष में आया था

प्रत्यक्ष दर्शनों के अनुसार गोली मारने वाला युवक महिला के भेष में आया था। जो गोली मारकर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। डॉग स्क्वायड की भी मदद ली जा रही है। थाना पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शीघ्र घटना का खुलासा किया जाएगा।

Hindi News/ Farrukhabad / फर्रुखाबाद: बीआरसी केंद्र में दिनदहाड़े कर्मचारी को मारी गई गोली, महिला के भेष में आया था हमलावर

ट्रेंडिंग वीडियो