scriptहनी ट्रैप में फंसा युवक, रुपए-इज्जत के साथ पत्नी भी गई, खाया जहरीला पदार्थ | Young man got trapped in a honey trap, gave Rs 16 lakh | Patrika News
इटावा

हनी ट्रैप में फंसा युवक, रुपए-इज्जत के साथ पत्नी भी गई, खाया जहरीला पदार्थ

इटावा में हनी ट्रैप का मामला सामने आया है। जिसमें किराए पर रहने वाली युवती ने युवक का आपत्तिजनक वीडियो फोटो बना ली। ब्लैकमेल करने लगी। पत्नी भी युवक को छोड़कर चली गई। पीड़ित युवक ने युवती के गांव पहुंचकर जहरीला पदार्थ खा लिया।

इटावाJun 16, 2024 / 05:34 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के इटावा में हनी ट्रैप में फंसे युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसने आरोप लगाया कि किराएदार उसके कई आपत्तिजनक फोटो वीडियो बना लिए। जिसको लेकर वह ब्लैकमेल करती थी। पत्नी को भी उसने वीडियो दिखा दिया। धीरे-धीरे करके युवती ने 16 लाख रुपए ले लिए। इस संबंध में पुलिस से भी शिकायत की। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक की हालत खतरे से बाहर है। जांच की जा रही है।‌ तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामला जसवंत नगर थाना क्षेत्र का है।
यह भी पढ़ें

कानपुर में फिर गरजा योगी का बुलडोजर, पांच साल की बच्ची को फुटपाथ से उठा ले गए थे कुत्ते

राज सिंह चौहान पुत्र जवाहर सिंह निवासी परौली फतेहाबाद आगरा ने बताया कि 2017 में एक युवती उसके यहां किराए पर रह रही है। जो जसवंत नगर थाना क्षेत्र के ही एक गांव की रहने वाली है। समय के साथ दोनों की नजदीकियां बढ़ गई। स्थिति यहां तक पहुंच गई की युवती ने आपत्तिजनक फोटो वीडियो भी बना लिया। जिसके आधार पर वह ब्लैकमेल करने लगी।
युवती के साथ दो अन्य भी शामिल

राज सिंह चौहान ने बताया कि युवती के साथ उसकी बहन और अन्य व्यक्ति भी मिला हुआ है। उसकी पत्नी को भी वीडियो दिखा दिया है। इस पर पत्नी नाराज हो गई और गुस्से में घर छोड़ कर चली गई। धीरे-धीरे करके युवती अब तक 16 लाख रुपए वसूली चुकी है। इस संबंध में उसने कई बार थाने में शिकायत की। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।
युवती के गांव में खाया जहरीला पदार्थ

युवक नाराज होकर युवती के गांव पहुंचा। जहां उसने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की। लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। थानाध्यक्ष ने जसवंतनगर ने बताया कि युवक की हालत खतरे से बाहर है। जांच की जा रही है। तहरीर मिलने के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Etawah / हनी ट्रैप में फंसा युवक, रुपए-इज्जत के साथ पत्नी भी गई, खाया जहरीला पदार्थ

ट्रेंडिंग वीडियो