scriptहादसे का शिकार होते-होते बची Rajdhani Express, बीच रेलवे ट्रैक पर रिक्‍शा छोड़कर भागा शख्‍स, मचा हड़कंप | Rikshaw on railway track before Rajdhani Express | Patrika News
इटावा

हादसे का शिकार होते-होते बची Rajdhani Express, बीच रेलवे ट्रैक पर रिक्‍शा छोड़कर भागा शख्‍स, मचा हड़कंप

जनपद इटावा में दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर रामनगर रेलवे क्रॉसिंग के पास नई दिल्ली से सियालदह जा रही राजधानी एक्सप्रेस (Rajdhani Express) दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बची।

इटावाAug 05, 2021 / 05:32 pm

नितिन श्रीवास्तव

हादसे का शिकार होते-होते बची Rajdhani Express, बीच रेलवे ट्रैक पर रिक्‍शा छोड़कर भागा शख्‍स

हादसे का शिकार होते-होते बची Rajdhani Express, बीच रेलवे ट्रैक पर रिक्‍शा छोड़कर भागा शख्‍स

इटावा. जनपद इटावा में दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर रामनगर रेलवे क्रॉसिंग के पास नई दिल्ली से सियालदह जा रही राजधानी एक्सप्रेस (Rajdhani Express) दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बची। इटावा रेलवे जंक्शन के स्टेशन अधीक्षक पूरन लाल मीना ने बताया कि राजधानी एक्सप्रेस रामनगर फाटक के पास एक रिक्शे से टकरा गई। हादसे के बाद राजधानी एक्सप्रेस को इटावा रेलवे स्टेशन पर रोक कर गहनता से पड़ताल करने के बाद ही ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया गया।
बाल-बाल बची राजधानी एक्सप्रेस

दरअसल जिस समय राजधानी एक्सप्रेस रामनगर रेलवे क्रॉसिंग से पास हो रही थी, उसी समय एक रिक्शावाला रेल पटरी के बीच में आ गया। उसने जैसे ही राजधानी एक्सप्रेस को आते देखा तो वह रिक्शा छोड़ कर फरार हो गया। राजधानी एक्सप्रेस ने रिक्‍शे में जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद नई दिल्ली से सियालदह जा रही राजधानी एक्सप्रेस को इटावा रेलवे स्टेशन पर रोक कर करीब 10 मिनट तक रेलवे अधिकारियों ने गहनता से पड़ताल की। उसके बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया।
रिक्‍शा चालक की हो रही तलाश

रेलवे अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद में राजकीय रेलवे पुलिस व रेलवे सुरक्षा बल के अधिकारी और जवान रामनगर रेलवे फाटक पहुंचे और क्षतिग्रस्त रिक्शे को पटरी से हटाया। राजकीय रेलवे पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल के अधिकारियों का कहना है कि रिक्‍शा चालक की तलाश की जा रही है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे तमाम प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक रिक्शावाला लोगों के मना करने के बावजूद भी रेलवे फाटक को पार करके दूसरी दिशा में जाना चाहता था, लेकिन एकाएक आई राजधानी एक्सप्रेस को देखकर रिक्शावाला रिक्‍शे को पटरी पर ही छोड़ कर फरार हो गया।

Hindi News / Etawah / हादसे का शिकार होते-होते बची Rajdhani Express, बीच रेलवे ट्रैक पर रिक्‍शा छोड़कर भागा शख्‍स, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो