scriptअखिलेश यादव का सुब्रत पाठक पर पलटवार, बोले- खैनी खाना छोड़ें, कन्नौज के बारे में सोचें | Akhilesh yadav comment to subrat pathak said think about development | Patrika News
इटावा

अखिलेश यादव का सुब्रत पाठक पर पलटवार, बोले- खैनी खाना छोड़ें, कन्नौज के बारे में सोचें

अखिलेश यादव के खैनी वाले बयान पर सुब्रत पाठक ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि पहले वोदका पीना बंद करें।

इटावाDec 10, 2022 / 11:33 am

Anand Shukla

pathak.jpg
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक के बयान पर जवाब दिया। उन्होंने कहा कि पहले वह खैनी और पान छोड़ दें। कन्नौज में विकास के बारे में सोंचे।

दरअसल कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने शिवपाल सिंह यादव के सपा से बाहर किए जाने पर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि शिवपाल यादव पार्टी में गुंडा प्रवृत्ति के लोगों को लाए थे। अखिलेश अपनी छवि को अच्छा करने के लिए उन्हें सपा से बाहर कर दिया था। अब वो वापस आ गए हैं।
यह भी पढ़ें

आकाश सक्सेना की जीत ने बदला रामपुर लोकसभा का समीकरण, भाजपा हुई 3-2 से आगे

सदन में खैनी खा करके बैठते हैं सुब्रत पाठक

अखिलेश यादव शुक्रवार को इटावा के लायन सफारी पहुंचे। वहां पर मीडिया ने सांसद सुब्रत पाठक के इस बयान पर सवाल पूछा। अखिलेश ने इस पर कहा, “वह पान- मसाला और खैनी खा करके संसद में बैठते हैं। जिस कारण वह विकास की बात नहीं करते। मेरा उनसे कहना है कि वह खैनी खाना छोड़ दे और कन्नौज के विकास के बारे में सोचें।’
हैलो कानपुर अखबार भूल गये: अखिलेश यादव

कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि पान का प्रयोग हम हिंदुओं की पूजा में होता है। अखिलेश जी और इसमें सुपारी कत्था लौंग इलायची और कन्नौज के पवित्र फूलों के इत्र पड़ते हैं अच्छा हो आप वोदका पीना छोड़ दें ताकी आपकी बुद्धि ठीक रहे निजी जीवन के आपके बहुत से किस्से कन्नौज में आज भी हैं। हैलो कानपुर अखबार भूल गये ?
बीजेपी वाले ऊंट से ढो रहे हैं बालू

अखिलेश यादव ने रघुराज शाक्य के धनबल वाले बयान पर जवाब देते हुए कहा कि हमसे ज्यादा आप लोगों को पता है क्योंकि आप लोग तो भी इटावा रहते हैं। आप लोग मुझसे बेहतर जानते होंगे कि यहां के कामकाज में पैसा कौन कमा रहा है?
उदी मोड़ से जो ट्रक आ रहे होंगे उन पर वसूली कौन कर रहा होगा? यहां पर कुछ दिन पहले बड़े पैमाने पर ट्रक पकड़े गए थे। जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी के लोग अब ऊंट से चंबल नदी से बालू का खनन करा रहे हैं। इटावा में ऊंट तो नहीं है पता नहीं बीजेपी के लोग ऊंट कहां से ले आए हैं।
चाचा को जल्द ही पार्टी में मिलेगा बड़ा पद

अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि चाचा शिवपाल की पार्टी प्रसपा का सपा में विलय हो गया है। चाचा शिवपाल को पार्टी मे कोई जल्द ही बड़ा पद मिलेगा।
यह भी पढ़ें

गोरखपुर प्रशासन ने निकाय चुनाव के लिए जारी किया गाइडलाइंस, पोलिंग पर गाड़ी और मोबाइल नहीं ले जा सकेंगे


मैनपुरी में जीत होने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि ये नेता जी के प्रति सच्ची श्रद्धाजंलि है। हर वर्ग के लोगों ने बढ़- चढ़कर वोट दिया । हमें भी इतना उम्मीद नहीं थी। नेताजी की राम मनोहर लोहिया और भीमराव अंबेडकर की विचारधारा से कोई भी वर्ग नहीं छूटा। नेताजी को याद कर सभी ने मतदान किया।’

Hindi News/ Etawah / अखिलेश यादव का सुब्रत पाठक पर पलटवार, बोले- खैनी खाना छोड़ें, कन्नौज के बारे में सोचें

ट्रेंडिंग वीडियो