scriptKajol Birthday Special : जब पहली मुलाकात में ही काजोल ने अजय से की थी बदसलूकी, जाने दिलचस्प किस्सा | when in the first meeting kajol bad mouthed ajay devgan | Patrika News
मनोरंजन

Kajol Birthday Special : जब पहली मुलाकात में ही काजोल ने अजय से की थी बदसलूकी, जाने दिलचस्प किस्सा

बॉलीवुड की सिमरन यानि की काजोल आज आपना 46 वां जन्मदिन माना रही है। काजोल ने अपने असल जिंदगी के राज यानि की अजय देवगन को पहली मुलाकात में भला बुरा कहा था, आइए जाने ये दिलचस्प किस्सा ।

Aug 05, 2021 / 11:31 am

Shalu Saini

kajol birthday special

काजोल आज मना रही 46 वां जन्मदिन

चाहे दिल वाले दुल्हनियां ले जायेंगे की सिमरन हो या कभी खुशी कभी गम की चुलबुली सी लड़की अंजलि या फिर गुप्त फिल्म की ईशा दीवान, काजोल ने हर किरदार में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। बॉलीवुड की चहीती एक्ट्रेस काजोल आज अपना 46 वां जन्मदिन मना रही है। काजोल का जन्म 5 अगस्त 1974 में मुंबई में हुआ था। वहीं काजोल अपने जमाने में फेमस रही एक्टर्स तनुजा की बेटी है।
वहीं काजोल और उनके पति अजय देवगन बॉलीवुड के फेवरेट कपल में से एक माने जाते हैं, 4 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया। वहीं शादी के बाद अपने वैवाहिक जीवन में व्यस्त होने के कारण काजोल की ऑनस्क्रीन अपीयरेंस काफी कम हो गई थी। काजोल ने लंबे समय तक अपने एक्टिंग के जरिए कई किरदारों में जान फूकने का काम किया था।
काजोल और अजय देवगन की जोड़ी ना सिर्फ सेलेब्स बल्कि आम लोगों को भी काफी भाती है। जितनी रोचक यह जोड़ी है उतनी ही रोचक इनकी लव स्टोरी भी रही है। अपने एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने अजय से मिलने की दास्तान बताई थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि अजय से मिलने से पहले उन्होंने उन्हें काफी बुरा भला कहा था। दरअसल, काजोल और अजय देवगन की मुलाकात हलचल फिल्म के सेट पर हुई थी। काजोल बताती है कि फिल्म के शॉट के लिए जब वह पूरी तरह से तैयार थी और उन्होंने पूछा कि हीरो कौन है तो इसके जवाब में कोने में बैठे अजय देवगन की तरफ उन्हें इशारा किया गया था, जिसके बाद काजोल ने अजय देवगन के बारे में काफी भला बुरा कहा था।
आगे काजोल कहती हैं कि सेट पर एक दूसरे से बातों का सिलसिला शुरू हुआ और देखते ही देखते वह दोनों अच्छे दोस्त बन गए। वहीं काजोल बताती हैं कि दोनों में से किसी ने भी एक दूसरे को शादी के लिए प्रपोज नहीं किया था , क्योंकि 4 साल एक साथ रहने के बाद दोनों को ही यह बात समझ आ गई थी कि वह एक दूसरे के साथ ही रहना चाहते हैं।
जब काजोल और अजय ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया तो अजय के माता-पिता तो आसानी से मान गए थे पर काजोल के पिता यानी कि शोमू मुखर्जी जो की फिल्म निर्देशक थे उन्होंने काजोल से 4 दिन तक बात नहीं की थी। उनके पिता चाहते थे कि काजोल अपने करियर पर ध्यान दें।गौरतलब है कि काजोल और अजय की शादी को 22 साल पूरे हो गए हैं और वह काफी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। काजोल और अजय की एक बेटी न्यासा और एक वेटा युग है।

Hindi News/ Entertainment / Kajol Birthday Special : जब पहली मुलाकात में ही काजोल ने अजय से की थी बदसलूकी, जाने दिलचस्प किस्सा

ट्रेंडिंग वीडियो