scriptवैक्सीन वॉर में होगी रियल कोविड वॉरियर्स की एंट्री! वास्तविक घटनाएं दिखाएगी विवेक रंजन की फिल्म | Vivek Ranjan film Vaccine War based on real incidents real covid Warriors will be entered | Patrika News
मनोरंजन

वैक्सीन वॉर में होगी रियल कोविड वॉरियर्स की एंट्री! वास्तविक घटनाएं दिखाएगी विवेक रंजन की फिल्म

The Vaccine War : विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस बीच फिल्म से जुड़ी एक अहम खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म में कोरोना महामारी के दौरान काम करने वाले रियल कोरोना वॉरियर्स नजर आ सकते हैं।

Jan 07, 2023 / 11:38 am

Jyoti Singh

vivek_ranjan_film_vaccine_war_based_on_real_incidents_real_covid_warriors_will_be_entered.jpg

Vivek Ranjan film Vaccine War based on real incidents real covid Warriors will be entered

Vivek Agnihotri : ‘द कश्मीर फाइल्स’ बनाने बाले फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ (The Vaccine War) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह फिल्म इस साल 15 अगस्त के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस बीच फिल्म से जुड़ एक अहम खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म में रियल कोविड वॉरियर्स (Real Covid Warriors) की एंट्री होगी। फिल्म के जरिए दर्शकों को कोरोना महामारी के दौरान होने वाली रियल घटनाओं से रूबरू कराया जाएगा।
https://twitter.com/hashtag/TheVaccineWar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
विवेक अग्निहोत्री ने कोरोना महामारी के दौरान देश में तैयार हुई वैक्सीन की अनोखी कहानी पर बेस्ड फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ (The Vaccine War) पर फिल्म बनाने का ऐलान किया था। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में रियल कोविड वॉरियर्स (Real Covid Warriors) को दिखाया जाएगा, जिन्होंने खुद को जोखिम में डालकर कोरोना से मृत लोगों के अंतिम संस्कार में मदद की थी। इसी रिपोर्ट में आगे दावा करते हुए जानकारी दी गई है कि द वैक्सीन वॉर सच्ची घटना पर आधारित हैं और निर्माता सच में उस दौरान काम करने वाले लोगों ज्यादा कास्ट करना चाहते हैं।
यह भी पढ़े – अरुण गोविल से मिलते ही फूट-फूट कर रोने लगे जगद्गुरु रामभद्राचार्य, सीने से लगाकर कही ये बात

गौरतलब है कि विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ (The Vaccine War) बनाने के पीछे का कारण भी बताया है। दरअसल, उन्होंने फिल्म का ऐलान एक वीडियो शेयर करते हुए किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि जब कोविड और लॉकडाउन की वजह से कश्मीर फाइल्स में बहुत देरी हो रही थी, तो हम लोग बहुत परेशान थे तो मैंने कोविड पर बहुत रिसर्च किया और पूरी टीम को लगा दिया, लेकिन किसी को यह नहीं पता कि वैक्सीन बनाई किसने है। सब बड़े-बड़े नाम ले रहे थे। लेकिन यह वैक्सीन बनाई है बहुत ही सिंपल साइंटिस्ट लोगों ने खासकर महिलाओं ने बनाई है।
https://twitter.com/hashtag/TheVaccineWar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ को इस साल 15 अगस्त, 2023 (The Vaccine War Release Date) को हिंदी के अलावा, ग्रेजी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी, पंजाबी, गुजराती, मराठी और बंगाली सहित 10 से ज्यादा भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। ये अनुपम खेर के करियर की 534वीं फिल्म होगी। जबकि फिल्म में नाना पाटेकर लीड रोल कर रहे हैं। उनके साथ पल्लवी जोशी, दिव्या सेठ और गोपाल सिंह जैसे सितारे भी अहम भूमिका में हैं।

Hindi News / Entertainment / वैक्सीन वॉर में होगी रियल कोविड वॉरियर्स की एंट्री! वास्तविक घटनाएं दिखाएगी विवेक रंजन की फिल्म

ट्रेंडिंग वीडियो