scriptश्रद्धा कपूर ने फैन के साथ एयरपोर्ट पर लगाए ठुमके, धड़ाधड़ वायरल हो रहा वीडियो | Tu Jhoothi Mai Makkar actress shraddha Kapoor dancing with fan at Airport watch video | Patrika News
मनोरंजन

श्रद्धा कपूर ने फैन के साथ एयरपोर्ट पर लगाए ठुमके, धड़ाधड़ वायरल हो रहा वीडियो

Shraddha Kapoor : श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इ बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे मुंबई एयरपोर्ट पर एक फैन के साथ डांस करती दिख रही हैं।
 

Mar 04, 2023 / 12:45 pm

Jyoti Singh

tu_jhoothi_mai_makkar_actress_shraddha_kapoor_dancing_with_fan_at_airport_watch_video.jpg
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Mai Makkar) की प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। ये फिल्म 8 मार्च को होली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। जिसमें वे पहली बार रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) के साथ इश्क फरमाती नजर आएंगी। बीते दिनों ही एक्ट्रेस ने अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। जहां फैंस भी उन्हें प्यार देते दिखाई दिए। इस बीच श्रद्धा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो फैन के साथ एयरपोर्ट पर डांस करतीं हुईं नजर आ रहीं हैं।


https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1631914499149275136?ref_src=twsrc%5Etfw
श्रद्धा कपूर का यह डांस वीडियो पैपराजी के पेज पर अपलोड किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन दिया गया कि हवाईअड्डे पर ऐसा सीन, फैन ने ठुमकों से श्रद्धा कपूर को किया प्रभावित, दोनों ने एक्ट्रेस के नए गाने पर ठुमक लगाए।’ वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के गाने ‘शो मी द ठुमका’ पर फैन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़े – पार्टी में उर्फी जावेद का चार्म पड़ा फीका, छोटी बहन अस्फी जावेद ने लूट ली सारी लाइमलाइट
अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस भी इस पर कमेंट के जिरए लगातार अपने रिएक्शन दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि श्रद्धा कपूर दिल की काफी अच्छी हैं और यही कारण है कि वो अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और उनके दिल की बातें समझती हैं। बता दें कि जन्मदिन के मौके पर श्रद्धा कपूर ने पैपराजी के साथ केक भी काटा था और उनका लाया हुआ केक शौक से खाया था।

वर्कफ्रंट पर वो रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का हिस्सा बनने वाली हैं और इस फिल्म को लेकर वो और उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म से गाने और ट्रेलर पहले ही सामने आ चुके हैं जो कि कमाल के हैं और लोग उनको काफी प्यार दे रहे हैं। इसके अलावा भी इस साल श्रद्धा कुछ बेहतरीन प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनेंगी और इसका आधिकारिक ऐलान होना अभी बाकी है। काफी समय से एक्ट्रेस को एक बड़ी हिट की तलाश है।

यह भी पढ़े – अली गोनी का दिल तोड़कर जैस्मिन भसीन ने सिंगर टोनी कक्कड़ से रचाई शादी, देखें वीडियो
https://youtu.be/Cx_Dtwn4ayw

Hindi News / Entertainment / श्रद्धा कपूर ने फैन के साथ एयरपोर्ट पर लगाए ठुमके, धड़ाधड़ वायरल हो रहा वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो