scriptKangana Ranaut: ‘टीकू वेड्स शेरू’ फिल्म से कंगना ने की नई शुरुआत, कहा प्रोड्यूसर के रूप में पैसों पर नहीं फोकस | tiku weds sheru kangana ranaut says she an accidental producer | Patrika News
मनोरंजन

Kangana Ranaut: ‘टीकू वेड्स शेरू’ फिल्म से कंगना ने की नई शुरुआत, कहा प्रोड्यूसर के रूप में पैसों पर नहीं फोकस

Kangana Ranaut on turning producer: कंगना रनौत ने अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले दिया रिएक्शन।
 

Jun 21, 2023 / 09:01 am

Kirti Soni

kangna.jpg

कंगना ने की नई शुरुआत

Kangana Ranaut on turning producer: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ की इन दिनों खूब चर्चा है। इस फिल्म को कंगना रनौत ने अपने बैनर मणिकर्णिका फिल्म्स के तहत प्रोड्यूस किया है जो कि प्रोडक्शन की दुनिया में उनकी शुरुआत है।
एक्ट्रेस से प्रोड्यूस
एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनी कंगना रनौत ने ‘टीकू और शेरू’ की रिलीज से पहले अपने इस नए रोल के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं पैसे कमाने के लिए प्रोड्यूसर नहीं बनी हूं। मैं एक एक्सीडेंटल प्रोड्यूसर हूं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं जिस तरह की फिल्में बनाना चाहती हू वे बन रही हैं। मैं अपने सेट पर अपने एक्सपीरिएंस को भी शामिल करती हूं।”
टीम के साथ कोई भेदभाव नहीं
टीम को मिलेगा एक जैसा खाना, कोई भेदभाव नहीं जैसा कि दूसरी फिल्मों के सेट्स से अलग, नई-नई प्रोड्यूसर बनी कंगना ने अपनी टीम को कड़े निर्देश दिए है कि बजट चाहे जो भी हो पूरी टीम को एक ही तरह का खाना दिया जाए। कंगना ने आगे सेट पर इक्वालिटी के बारे में बात करते हुए कहा, “सेट पर कोई भी अभिनेता आता है, चाहे उनकी भूमिका कितनी भी बड़ी या छोटी ही क्यों न हो, हम यह ध्यान रखते है कि उनके साथ अच्छी तरह व्यवहार किया जाए, उन्हें उनकी तर्ज पर काम करने में मदद करने के लिए एक प्रॉपर स्क्रिप्ट दी जाए। क्‍योंकि सेट पर जो भी आ रहा है, वह फिल्‍म में लगा हुआ है चाहे वह कितना भी बड़ा या छोटा क्यों न हो। इसलिए वे समान रूप से सम्मान के हकदार हैं!”

Hindi News / Entertainment / Kangana Ranaut: ‘टीकू वेड्स शेरू’ फिल्म से कंगना ने की नई शुरुआत, कहा प्रोड्यूसर के रूप में पैसों पर नहीं फोकस

ट्रेंडिंग वीडियो