scriptतेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने दिया ब्रेकअप का हिंट, पोस्ट में लिख दिया सब… | Tejasswi Prakash Karan Kundrra breakup hint post share on instagram so | Patrika News
मनोरंजन

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने दिया ब्रेकअप का हिंट, पोस्ट में लिख दिया सब…

Tejashwi Prakash Karan Kundrra Breakup: एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का फाइनली ब्रेकअप हो गया है? खबरें आ रही हैं कि दोनों अब साथ नहीं हैं। कपल ने इंस्टाग्राम स्टोरी भी शेयर की है।
 

Feb 08, 2024 / 10:34 am

Priyanka Dagar

tejasswi_prakash_karan_kundrra_breakup_hint_post_share_on_instagram_.jpg

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की राहें हुई अलग

Tejasswi Prakash Karan Kundrra Breakup News: रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ की विनर रही तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का ब्रेकअप हो गया है। खबरें आ रही है कि कपल ने अपनी राहें अलग करने का फैसला कर लिया है। ये सब इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा है। जिससे माना जा रहा है कि दोनों अलग हो गए हैं…
करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने किया पोस्ट (
बता दें, फरवरी के महीने को प्यार का महीना कहा जाता है। ऐसे में फेमस कपल रहे तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के अलग होने से दोनों के फैंस को काफी बड़ा झटका लगा है। करण कुंद्रा ने अकेले अपनी फोटो शेयर की हैं और लिखा है, “कुछ इसलिए भी मोहब्बत है तुमसे मेरे दोस्त, कि मेरा कोई नहीं था…तुम्हारा कोई तो होगा…!”
करण और तेजस्वी के कैप्शन से मिला ब्रेकअप का हिंट
वहीं, तेजस्वी प्रकाश ने भी अपनी सिंगल फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘खुद से प्यार’। करण और तेजस्वी के इस अलग-अलग कैप्शन से इस बात का हिंट मिल रहा है कि दोनों के बीच कुछ हुआ है। यूजर्स अब कमेंट कर रहे हैं, हमेशा साथ दिखाई देने वाले कपल अब ऐसे पोस्ट शेयर क्यों कर रहे हैं? दूसरे ने लिखा- ‘फाइनली हो गया ब्रेकअप’। एक अन्य ने लिखा- ‘आप अपने आपको नहीं बदलना जैसी हो वैसी ही रहना’।
brajesh_pathak.jpg
करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने ये पोस्ट की शेयर IMAGE CREDIT:
एक और फैन ने चिंता जताते हुए लिखा- ‘प्लीज बप्पा इसकी स्माइल की हमेशा रक्षा करना’। इसी तरह और भी कई सारे कमेंट्स सोशल मीडिया पर आए हैं जो ये बता रहे हैं कि तेजस्वी का ये फैसला सही है।

Hindi News / Entertainment / तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने दिया ब्रेकअप का हिंट, पोस्ट में लिख दिया सब…

ट्रेंडिंग वीडियो