scriptसुशांत सिंह राजपूत के मुंबई वाले फ्लैट को मिला नया किराएदार, चौंका देगा हाउस रेंट | Sushant Singh Rajput's Mumbai flat gets new tenant after 2.5 years | Patrika News
मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई वाले फ्लैट को मिला नया किराएदार, चौंका देगा हाउस रेंट

Sushant Singh Rajput Flat Sold : सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई वाले घर के लिए नए किराएदार मिल गए हैं। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि इच्छुक पार्टी घर के मालिक से बातचीत कर रही है और डील जल्द ही फाइल होने की संभावना है।

Jan 05, 2023 / 10:39 am

Jyoti Singh

sushant_singh_rajputs_mumbai_flat_gets_new_tenant_after_25_years.jpg

Sushant Singh Rajput Flat Sold

Sushant Singh Rajput Suicide : बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ही इस दुनिया में नहीं हों लेकिन अपने फैंस के दिलों पर वह आज भी राज करते हैं। हाल ही में उनकी मौत को लेकर कई खुलासे हुए हैं। हालांकि अभी तक कोई बड़ी जानकारी नहीं आ सकी है। इस बीच खबर है कि एक्टर के मुंबई वाले घर (Sushant Singh Rajput Mumbai Apartment) के लिए नए किराएदार मिल गए हैं। बता दें कि यह वही घर है, जहां पर सुशांत सिंह राजूपत ने आखिरी सांस ली थी। वह इसी घर में मृत पाए गए थे। अब ढाई साल के बाद इस घर में नया किराएदार आने वाला है।
बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) ने मुंबई के बांद्रा में अपने लिए एक फ्लैट को किराए पर लिया था। उनकी मौत के बाद से ही यह घर खाली पड़ा था। पिछले दिनों भी खबरें थीं कि इस अपार्टमेंट में किराएदार रखने के लिए बात चल रही है। अब खबर है कि एक्टर के उस घर में जल्द ही नया किराएदार आ सकता है। जाहिर है कि सुशांत की मौत के बाद से करीब ढाई साल तक ये बांद्रा वेस्ट में कार्टर रोड पर बना ये आलाीशान घर कथित तौर पर बंद ही रहा है।
यह भी पढ़े – दुबई से लौटकर पति विराट संग वृंदावन पहुंची अनुष्का शर्मा, बाबा नीम करोली के किए दर्शन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस फ्लैट के मालिक फिलहाल विदेश में रहते हैं। उन्होंने इस घर को किसी को किराए देने की योजना बनाई है। कथित तौर पर घर के मालिक इस जगह के लिए एक नया किरायेदार ढूंढ रहे हैं। हालांकि, नये किरायेदार को इस घर का हर महीने लगभग 5 लाख रुपये किराया चुकाना होगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि इच्छुक पार्टी घर के मालिक से बातचीत कर रही है और डील जल्द ही फाइल होने की संभावना है।
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान अचानक मौत हो गई थी। कहा जाता है कि एक्टर ने इस घर में कथित तौर पर सुसाइड कर लिया था। एक्टर ने करीब तीन साल के लिए ये फ्लैट किराये पर लिया था और दिसंबर 2022 तक वहां रहने वाले थे। वह यहां अपने फ्लैटमेट्स रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी और हाउस हेल्प नीरज और केशव के साथ रहते थे। उनकी मौत के बाद से ये लग्जरी घर कथित तौर पर खाली पड़ा है। हालांकि, अब फ्लैट को नया मालिक मिलने वाला है।

Hindi News / Entertainment / सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई वाले फ्लैट को मिला नया किराएदार, चौंका देगा हाउस रेंट

ट्रेंडिंग वीडियो